अनमोलम को शुभकामना देने पहुंचे प्रदेश प्रभारी



देवघर- कहते हैं सफलता ऐसी हो कि शौर मचा दे, कुछ ऐसी ही सफलता हासिल करने वाले अनमोलम से मिलने वालों का तांता लगा रहता है।

यूपीएससी परीक्षा में 103 वां रैंक हासिल करने वाले अनमोलम की सफलता से उनके परिजनों के अलावे उनके परिवार को जानने वाले भी बहुत खुश हैं। गोड्डा सांसद, देवघर एवं सारठ विधायक के अलावा कई लोगों ने मिलकर सफलता पर बधाई दी है।

एकीकृत गृह जिला स्थानांतरण शिक्षक संघ के प्रदेश प्रभारी दिलीप कुमार राय उनके आवास पर पहुंचे और बुके देकर सम्मानित किया। मौके पर अनमोलम के माता-पिता एवं परिजन उपस्थित थे।

प्रदेश प्रभारी श्री राय ने कहा हमारे जिले के लिए गौरव का विषय है। इनकी सफलता से यूपीएससी की तैयारियों में जुटे अभ्यर्थियों का हौसला अफजाई होगा। उससे भी खुशी की बात है कि अनमोलम के माता-पिता भी शिक्षक हैं।

इस बार देवघर जिले से चार अभ्यर्थियों ने देश की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित परीक्षा यूपीएससी में सफलता हासिल की है और चारों के परिवार में शिक्षक हैं।

अनमोलम ने 10 वीं की परीक्षा देवघर के साप्तर डीएवी से पास की है 12वीं डीपीएस रांची से। वहीं क्लेट परीक्षा उत्तीर्ण कर चाणक्या नेशनल लाॅ यूनिवर्सिटी पटना से स्नातक एवं साउथ एशियन यूनिवर्सिटी चाणक्यपुरी  दिल्ली से  मास्टर डिग्री पूरी की। 

अनमोलम ने तैयारी में जुटे अभ्यर्थियों के लिए कहा कि परिश्रम का कोई शार्टकट तरीका नहीं अपनाएं। लगातार प्रयास जारी रखने से सफलता जरूर मिलेगी।

अनमोलम जी के पिता दीनबंधु जी एक मां निर्मला जी ने मेरा मुंह मिठा कराते हुए बहुत सी शिक्षाप्रद बातें बताई।

कोई टिप्पणी नहीं