कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश 9 को पहुचेंगे देवघर



देवघर जिला कांग्रेस कमिटी की एक विशेष बैठक कांग्रेस कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष मुन्नम संजय ने कहा कि इस माह में माननीय प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर जी का देवघर दौरा का कार्यक्रम तय हुआ है। जिसके लिए 9 सितंबर की तिथि मुकर्रर की गई। देवघर आगमन के दौरान सदस्यता अभियान एवं स्वागत समारोह किए जाऐंगें। कार्यक्रम संगठन की मजबूती के लिए तथा आगे के कार्यक्रमों के विषय को लेकर आवश्यक रणनीति तय किए जाऐंगें। आज की बैठक में मुख्य अतिथि पौड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि उक्त तिथि को कार्यक्रम के दौरान पार्टी में भारी संख्या में लोग योगदान करेंगें। पंचायत स्तर के पुराने जो भी जे.भी.एम. के साथी थे, आज तक पार्टी के साथ जुड़ाव नहीं हो पाया है। जिनको जोड़ने का मुख्य उद्देश्य है। ताकि कांग्रेस सशक्त रूप से उभरे।

इसके लिए पार्टी कार्यालय के बाहरी स्थल का चयन किया गया। उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रणनीति तहत सभी लोग लोगों का सहयोग जरूरी है। इसके लिए जिले के कुछ प्रखंडों में बैठक कर लोगों को आमंत्रित किए जाऐंगें। साथ ही व्यापक प्रचार-प्रसार भी किए जाऐंगें।

आज की बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष उदय प्रकाश,अशोक सिंह,नागेश्वर सिंह,अजय कुमार, दिनेश कुमार मंडल,अवधेश प्रजापति,रवि केशरी, पंजाबी रावत, संजय मिश्रा,युवा अध्यक्ष आदित्य सरोलिया, अमित पांडेय,अर्जुन राउत,गुलाब यादव, विशाल वत्स, हेमंत चौधरी,रमांकांत यादव,सयूब अंसारी,दिनेश सोनी,कार्तिक यादव,देवकांत राउत,किशोर यादव,गोलू सिंह,कुमार राज,प्रियांशू,आदि मौजूदृ थे।

कोई टिप्पणी नहीं