CM नीतीश बोले- 'PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर बिहार में होगा मेगा वैक्सीनेशन'



जनता दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार में कोरोना के मामले बढ़ नहीं रहे हैं, लेकिन सतर्क रहने की जरूरत है. कोरोना के अलावा अन्य मौसमी बीमारियों से भी सतर्क रहने की जरूरत है.सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में कोरोना वैक्सीनेशन बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. अभी कोरोना के बढ़ने जैसी स्थिति तो नहीं है फिर भी सतर्कता बेहद जरूरी है, क्योंकि कोई नहीं जानता है कि कल क्या हो जाए. जब सभी जगह ये कहा जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर आ सकती है, तो जगह इसे लेकर तो सचेत रहना ही है. लेकिन जो अन्य बीमारियां हैं उससे भी सचेत रहने की आवश्यकता है.

'बिहार में बहुत ही बड़े पैमाने पर टीकाकरण हो रहा है. बहुत बड़े पैमाने पर टीकाकरण हो रहा है. आप लोग देखिएगा 17 सितंबर को माननीय प्रधानमंत्री का जन्मदिन है, उस दिन बिहार में टीकाकरण कितनी बड़ी संख्या में होगा, ये सब हम आपको बता देंगे, उसके लिए भी हम तैयारी कर रहे हैं. हर प्रकार से एक-एक चीज के लिए हम लोग अलर्ट हैं, और नजर रखे हुए हैं.''-   नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री

बता दें कि ये सभी बातें सीएम नीतीश कुमार ने जनता दरबार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही. मुख्यमंत्री ने 5 साल बाद फिर से जनता दरबार का कार्यक्रम शुरू किया है. मुख्यमंत्री ने इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू की खराब परफॉर्मेंस के बाद फिर से जनता दरबार लगाने की घोषणा की थी. कोरोना महामारी के कारण जनता दरबार पहले शुरू नहीं हो पाया था.

कोई टिप्पणी नहीं