कारा सुरक्षा एवं कारा की अंतरिम व्यवस्था से संबंधित बैठक हुई आयोजित



साहिबगंज:-- उपायुक्त राम निवास यादव की अध्यक्षता में उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में कारा सुरक्षा एवं कारा की अंतरिम व्यवस्था से संबंधित बैठक आयोजित की गई।बैठक के दौरान उपायुक्त ने साहिबगंज एवं राजमहल की व्यवस्थाओं से संबंधित समीक्षा की। जिसमें उन्होंने राजमहल कारा में चार दिवारी निर्माण प्रगति कारा बैरक एवं कारा परिसर में बन रही जल मीनार के निर्माण कार्य की प्रगति की जानकारी ली।

इसी क्रम में बताया गया कि साहिबगंज एवं राजमहल कारा में जल मीनार का कार्य प्रगति पर है।वही उपायुक्त ने दोनों कारावास में औचक निरीक्षण संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।इस दौरान उन्होंने राजमहल में सिक्योरिटी ऑडिट कराने का निर्देश एवं वहां चिकित्सकों की प्रतिनियुक्ति कर समय-समय पर बंदियों की स्वास्थ जांच कराते रहने का भी निर्देश दिया।इसके अलावा बैठक में शौचालय निर्माण कार्य एवं मरम्मती की प्रगति, होमगार्ड की उपलब्धता की स्थिति की समीक्षा करते हुए दोनों कारावास परिसर में डीडीटी का छिड़काव करने का निर्देश दिया गया।

बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा, अपर समाहर्ता अनुज कुमार प्रसाद, अनुमंडल पदाधिकारी साहिबगंज हेमंत सती, अनुमंडल पदाधिकारी राजमहल रोशन साह, एसडीपीओ साहिबगंज राजेन्द्र दुबे, कारा अधीक्षक साहिबगंज संजय कुमार,जिला खेल पदाधिकारी दिलीप कुमार एवं अन्य उपस्थित।

कोई टिप्पणी नहीं