सनातन फाउंडेशन के बैनर तले, सनातन फाउंडेशन की वरीय व सक्रिय सदस्या आशा कुमारी सिंह के पिता जी स्वर्गीय चंद्रेश्वर प्रसाद सिंह जी के छठी पुण्यतिथि पर वृद्धा आश्रम में बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त करके सभी बुजुर्गों को जलपान कराया गया।



सोमवार को सनातन फाउंडेशन के बैनर तले, सनातन फाउंडेशन की वरीय व सक्रिय सदस्या आशा कुमारी सिंह के पिता जी स्वर्गीय चंद्रेश्वर प्रसाद सिंह जी के छठी पुण्यतिथि के दिन देवघर जिले के, चांदडीह स्थित वृद्धा आश्रम में बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त करके सभी बुजुर्गों को जलपान कराया गया। तथा उनके दर्द को सनातन फाउंडेशन के सभी सदस्यों ने अपने साथ साझा किया और सभी बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त किया। सनातन फाउंडेशन की सचिव सुप्रीति सिंह जी ने एक बुजुर्ग से उनकी तबीयत और घाव के बारे में जानकारी ली और यथासंभव दवाई की व्यवस्था करने हेतु फाउंडेशन के सदस्य अमरदीप गुज्जर ने लिया। मौके पर मौजूद आशा कुमारी सिंह ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं ऐसे फौंडेशन से जुड़ा हूं जो खुशी और गम दोनों ही अवसर पर जरूरतमंदों के बीच खुशियां बांट कर मनाते हैं।

इस मौके पर उपस्थित सनातन फाउंडेशन के चेयरमैन श्री विजय प्रताप सनातन जी , सचिव सुप्रीती सिंह , आशा कुमारी सिंह , मनीषा सिंह, संजीव कुमार झा, अमरदीप गुज्जर , अभिजीत सिंह , सुजीत सिंह , अभिषेक और मनोरंजन सिन्हा सभी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं