एक रात में एक गांव के दो स्कूल समेत पंचायत भवन से चोरों ने चुराया हजारों का सामान!



मधुपुर ।पथरौल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर के राजकीयकृत मध्य विद्यालय का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने हजारों का सामान चुरा लिया बुधवार सुबह स्कूल का ताला टूटा देख ग्रामीणों ने स्कूल के सचिव व अध्यक्ष को सूचना दिया वही सूचना पर पथरोल थाना प्रभारी मनीष कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन समिति से लिया । प्रबंधन समिति के सचिव अध्यक्ष ने पुलिस को बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर हुए लोग स्कूल आए तो देखा कि स्कूल का ताला टूटा हुआ स्कूल के कमरे से

2 पंखा,एक दीवाल घड़ी,

5 ताला आदि सामान चुराकर ले गए हैं । वहीं गांव के पंचायत भवन का भी ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने हजारों को सरकारी संपत्ति चुरा कर ले गया । बुधवार सुबह पंचायत सचिव मुखिया के द्वारा पथरोल थाना में एक आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है जिसमें कहा है कि चोरों ने सात पंखा समेत अन्य सामान चोरी कर लिया गया है ।

विद्यालय का ताला तोड़कर हजारों की चोरी।

वहीं इसी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर आरएन साही प्रोजेक्ट प्लस टू उच्च विद्यालय में मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर हजारों का सामान चुरा लिया। घटना के संबंध में विद्यालय प्रभारी प्राचार्य अतुल कृष्ण राय ने बुधवार को पथरोल थाना में लिखित शिकायत किया है।आवेदन में कहा है कि बुघवार की सुबह 8:00 बजे विद्यालय पहुंचा तो देखा कि विद्यालय के मुख्य द्वार, कार्यालय, स्टाफ रूम, कंप्यूटर रूम समेत पांच ताला तोड़ा गया है जिसमें तीन सीलिंग पंखा,एक दीवार घड़ी, एक पीतल की घड़ी, टेबल क्लॉथ , पर्दा सहित एक छोटा गैस सिलेंडर गायब है। कार्यालय मे रखे तीन अलमीरा का ताला भी टुटा है।अलमीरा में रखे महत्वपूर्ण अभिलेख गायब होने का पता नहीं चल पाया है। चोरों ने विद्यालय के गेट को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। उन्होंने तत्काल घटना की जानकारी क्षेत्र के मुखिया समेत अन्य ग्रामीणों को दिया है। पुलिस शिकायत पर घटना की पड़ताल कर रही है!

कोई टिप्पणी नहीं