सदानंद बाबू के निधन से राजनीतिक खेमा में शोक की लहर!



बिहार में कांग्रेस के सीनियर नेता सदानंद सिंह का निधन हो गया है सदानंद सिंह के निधन पर बिहार के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ जीतन राम मांझी, तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया सदानंद हमें हमेशा याद रहेंगे वही कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने भी प्रकट किया साथ ही उन्होंने कहा सदानंद सिंह हमारे अभिभावक तुल्य थे!कांग्रेस के कई कद्दावर नेताओं में से एक जानी मानी हस्ती सदानंद सिंह आज हमारे बीच नहीं रहे उनके कार्य व विचार मर कर भी सदा अमर रहेंगे, पूर्व बिहार विधानसभा अध्यक्ष श्री सदानंद सिंह के निधन पर कई नेताओं ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है!

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सदानंद बाबू का पार्थिव शरीर विस परिसर में लाया गया। जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विस अध्यक्ष डिप्टी सीएम,तेजस्वी यादव समेत कई मंत्रियों ने श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सदानंद बाबू के निधन से एक युग का अंत हो गया। वे 9 दफे विधायक रहे थे।मुख्यमंत्री ने कहा कि सदानंद बाबू का जाना उनके लिए निजी क्षति है। अश्वनी चौबे ने अपने शोक संदेश में कहा कि पूर्व मंत्री श्री सिंह के निधन से मर्माहत हूं। वे लोकप्रिय जन नेता थे। उनके निधन से बिहार की राजनीति में शून्यता आ गई है। उनसे अक्सर सामाजिक एवं विकास के मुद्दे पर चर्चा होती रहती थी। उनसे पारिवारिक संबंध था। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

बताते चलें कि सदानंद सिंह कई मुद्दों को लेकर चर्चा में रहे, और तो और वह सिर्फ और सिर्फ जनता के लिए जीते थे !आज उनके नहीं रहने के चलते अपूर्णीय क्षति कांग्रेस को हुई है, उनके पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन पुष्प अर्पित करने सैकड़ों की संख्या में उनके चाहने वालों की भीड़ देखने को मिली।

कोई टिप्पणी नहीं