टोक्यो पैरालंपिक : बैडमिंटन में स्वर्ण जीतने पर कृष्णा नागर व रजत जीतने पर सुहास एल. यथिराज को सीएम नीतीश ने दी बधाई



पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टोक्यो पैरालंपिक 2020 के बैडमिंटन के पुरुष सिंगल्स एस.एच.-6 इवेंट में भारत के लिये स्वर्ण पदक जीतने पर कृष्णा नागर को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। साथ ही बैडमिंटन के पुरूष सिंगल एसएल-4 इवेंट में भारत के लिये रजत पदक जीतने पर मुख्यमंत्री ने सुहास एल. यथिराज को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बैडमिंटन के पुरुष सिंगल्स एस.एच.-6 इवेंट में भारत के कृष्णा नागर ने स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया है। उनकी कड़ी मेहनत, जुनून और दृढ़ संकल्प ने ही आज उन्हें इस मुकाम पर पहुचाया है। उन्होंने स्वर्ण पदक जीतकर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है, जिस पर पूरा देश आज गौरवान्वित है। वे निरंतर प्रगति के शीर्ष पर पहुँचें और देश का नाम रौशन करते रहें, ऐसी मेरी कामना है।

साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टोक्यो पैरालंपिक 2020 के बैडमिंटन के पुरूष सिंगल एस.एल.-4 इवेंट में भारत के लिये रजत पदक जीतने पर सुहास एल यथिराज को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि सुहास एल. यथिराज के रजत पदक जीतने पर पूरा देश गौरवान्वित है। उनकी कड़ी मेहनत, जुनून और दृढ़ संकल्प ने ही आज उन्हें इस मुकाम पर पहुचाया है। वे निरंतर प्रगति के शीर्ष पर पहुँचें और देश का नाम रौशन करते रहें, ऐसी मेरी कामना है।

कोई टिप्पणी नहीं