अभाविप के महापर्व में सारठ प्रखण्ड में चलाया सदस्यता अभियान।



सारठ अभाविप के महापर्व 1 सितंबर से 15 सितंबर तक चलाया जा रहा है।इसी को लेकर अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुभम राय व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोपाल पंडित द्वारा  सारठ प्रखण्ड क्षेत्र के विभिन्न गांव समेत कोचिंग सेंटरों में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है।

वही गुरुवार को  सारठ के चन्द्रकांत  ट्यूटोरियल कोचिंग संस्थान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया । जिसमे सारठ प्रवास में आये अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शुभम राय ने कहा की विगत 1 सितंबर से  परिषद का महापर्व चल रहा है जो 15 सितंबर  तक चलेगा। इस दौरान उन्होंने उपस्थित छात्र छात्राओं के बीच परिषद का परिचय करवाया और अधिक से अधिक संख्या में जुड़ने का आह्वान किया। मौके पर उपस्थित कोचिंग के संचालक और अभाविप के पूर्व जिला संयोजक और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रहे श्री चन्द्रकांत पंडित ने कहा की आज जो कुछ भी हैं परिषद के कारण ही हैं । बताया कि इस संगठन के अलावा किसी भी छात्र संगठन में सम्पूर्ण चरित्र निर्माण नहीं होता।

वहीं सारठ के ग्रामीण क्षेत्रों में अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोपाल पंडित के नेतृत्व में अभियान चलाया  जा रहा है।उन्होंने बताया की दर्जनों गांवों में सदस्यता चलाया गया जिसमें भानु गुप्ता,बबलू सिंह ,भोला, चन्दन,नीरज राय सहित कई कार्यकर्ता मजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं