लूटपाट का विरोध करने पर दुकानदार को मारी गोली, भीड़ ने एक बदमाश को दबोचा फिर की धुनाई



मुजफ्फरपुर जिले में  इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिला पुलिस की सुरक्षा के तमाम दावों के बीच बैखौफ अपराधी हत्या, लूट समेत अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला शहर के सदर थाना इलाके का है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने देर शाम दुकान में घुसकर शख्स को गोली मार दी. गोली की आवाज से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

वहीं गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने बहादुरी दिखाई और वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को मौके पर दबोच लिया. जिसके बाद भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई की. सूचना के बाद मौके पर आनन-फानन में पहुंची सदर थाना की पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से बचाया. इस दौरान पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. जिसके बाद अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई.

वहीं इस घटना के बारे में परिजनों ने सदर पुलिस को बताया कि वे अपना दुकान बंद ही करने जा रहे थे तभी बंदूक लिए दो अपराधी घुस गए. जिसके बाद लूटपाट का प्रयास किया. जब इसका विरोध किया तो एक अपराधी ने उन्हें गोली मार दी. जिनको गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं सदर थाना की पुलिस ने बताया एक अपराधी को पकड़ा गया है. मामला क्या है ये पूछताछ के बाद ही पता चलेगा. पकड़े गए अपराधी से पुलिस पूछताछ कर उसके दूसरे साथी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं