झारखंड सरकार से जनता निराश हो चली है,नागेंद्र नाथ त्रिपाठी



साहिबगंज:-- बीजेपी के बिहार झारखंड के क्षेत्र संगठन मंत्री नागेंद्र नाथ त्रिपाठी  ने मंगलवार को साहिबगंज के नवनिर्मित जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। भाजपा साहिबगंज के नवनिर्मित कार्यालय पुरानी साहिबगंज में स्थापित किया गया हैं। रविवार को हवन पूजा के साथ के बिहार झारखंड के क्षेत्र संगठन मंत्री नागेंद्र नाथ त्रिपाठी ने भाजपा जिला कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर राजमहल विधायक अनंत ओझा,जिला अध्यक्ष रामदरश यादव के साथ जिला पदाधिकारी,जनप्रतिनिधियों के साथ सैकड़ो कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे। विधायक अनंत ओझा ने संगठन मंत्री का सिद्धू कान्हू प्रतिमा एवं अंग वस्त्र देकर सम्मान किया। नव नवनिर्मित कार्यालय के उद्घाटन के बाद पार्टी के जनप्रतिनिधियों, जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षो का बैठक किया गया। बैठक में मुख्यरूप से क्षेत्रीय संगठन मंत्री उपस्थित रहे। 

 क्षेत्रीय संगठन (बिहार-झारखंड) महामंत्री नागेंद्रनाथ ने साहिबगंज के भाजपा कार्यकर्ताओं को रचनात्मक और सेवा कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने को कहा। उनका कहना था कि जनता की सेवा करें। झारखंड सरकार से जनता निराश हो चली है। भविष्य आपका है। उन्होंने ने कार्यकर्ताओं से कहा पार्टी को मजबूत बनाने के दिशा में एकजुटता के साथ कार्य करें। जिस से आने वाले दिन में भारतीय जनता पार्टी का सरकार झारखंड में बने। 

उन्हाेंने कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के प्रति संघ की चिंताओं से भाजपा नेताओं को अवगत कराया और उन्हें भी लोगों को इससे बचाने व अधिकतम राहत कार्य पहुंचाने के प्रति सचेत किया। केंद्र सरकार की ओर से गरीबों को दिए जा रहे अतिरिक्त अनाज का प्रचार-प्रसार करने व उसे जरूरतमंदाें तक पहुंचाने की अपील की। नागेंद्र ने टीकाकरण कार्य तेज गति से चले और बुजुर्गाें, महिलाओं काे सुलभता से टीका प्राप्त हाे इसकी काेशिशें करते रहने काे कहा। इसके लिए टीकाकरण केंद्राें पर अपना शिविर लगाने और राहत पहुंचाने का भी निर्देश दिया। विधायक अनंत ओझा ने कहा ने कहा प्रधानमंत्री के कुशल प्रबन्ध का नतीजा हैं कि देश में इतना कम समय में लगभग 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई गयी हैं। कोरोना काल में अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति का भी चिंता कर 80 करोड़ गरीब परिवारों को गरीब कल्याण योजना के माध्यम से मुफ्त में राशन दिया गया। उन्होंने ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण ही आयोध्या में राममंदिर बन रहा हैं कश्मीर से धारा 370,35ए को संसद में कानून बनाकर हटाया गया। देश के सुरक्षा को मजबूत किया जा रहा हैं। हर सीमावर्ती क्षेत्र में दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सड़क,एयरपोर्ट का निर्माण कराया जा रहा हैं। साथ ही सेना के जवान को आधुनिक हतियार से लैस किया जा रहा हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब कल्याण के लिए अनेक योजनाओं को अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुँचाने का कार्य किया हैं। स्वास्थ के लिए आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख तक मुफ्त इलाज किया जा रहा है। उज्वला योजना के माध्यम से महिलाओं के जीवन में बदलाव लाने के लिए गैस सिलेंडर दिया गया। किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए किसान सम्मान निधि के माध्यम से साल में 6 हजार रुपये दिए जा रहे हैं। सभी गांव तक बिजली पहुँचाया गया। हर घर में शुद्ध पेयजल मिले इसके लिए कार्य किये जा रहे हैं। ऐसे अनेक कार्य हैं जो कि अंत्योदय सपना को साकार कर रहे हैं। विधायक  ने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि प्रधानमंत्री मोदी के जनकल्याण कारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाये। वहीं जिला अध्यक्ष रामदरश यादव ने धन्यवाद ज्ञापन देकर कार्यक्रम की समाप्ति का घोषणा किया। मौके पर ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री कृष्णा महतो, नगर परिषद उपाध्यक्ष रामानंद साह, पूर्व जिला अध्यक्ष पप्पू साह,कार्तिक साह, कुसुमाकर तिवारी,गौतम यादव विनोद चौधरी,सलखु सोरेन,अनिमेश सिन्हा, गरिमा साह, रमिता तिवारी, ज्योति शर्मा,प्रशांत शेखर,राजीव चौधरी,जय प्रकाश सिन्हा, संजय पंडित, अन्य लोग उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं