चिराग पासवान और तेजस्वी यादव एक साथ नजर आए चिराग बोले लालू परिवार से पुराना संबंध है



लोजपा अध्यक्ष (चिराग गुट) व जमुई के सांसद चिराग पासवान आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की. उनकी मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा हो गयी थी. वहीं, चिराग पासवान ने इस दौरान तेजस्वी यादव को स्वर्गीय रामविलास पासवान की बरसी के मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए आमंत्री किया. वहीं, इस मुलाकात के बाद दोनों मीडिया से मुखातिब हुए.

वहीं, मीडिया के सामने चिराग पासवान ने कहा कि, लालू परिवार से उनका रिश्ता काफी पुराना रहा है. लालू यादव रामविलास पासवान के अच्छे मित्र थे. लालू यादव और रामविलास पासवान का रिश्ता एक साथी के तौर पर था. साथ ही कहा कि, रामविलास पासवान के द्वारा किसी भी तरह का पारिवारिक कार्यक्रम आयोजित किया जाता था तब उसमें लालू यादव भी उपस्थित रहते थे और अब चिराग पासवान वही रिश्ते को आगे बढ़ाने को लेकर तेजस्वी यादव से मिलने आये हैं.

वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम रामविलास पासवान जी के घर के लोग हैं और आज चिराग पासवान हमसे मिलने आये है जिसकी ख़ुशी हमें हैं. रामविलास पासवान जी हम लोगों के अभिभावक रहे हैं. उनसे काफी कुछ सीखने के लिए मिला है. वहीं, इस दौरान मीडिया द्वारा तेजस्वी यादव और चिराग पासवान के एक साथ आने को लेकर भी सवाल किया गया. जिस पर चिराग पासवान ने स्पष्ट कर दिया कि, इस मुलाकात के राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाये. मैं अभी पारिवारिक कार्यक्रम के लिए उन्हें सिर्फ आमंत्रित करने आया हूं.

कोई टिप्पणी नहीं