धनुषी गाँव के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या मामले में चार लोगों खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज



लालगंज प्रखंड क्षेत्र के घटारो दक्षणी पंचायत के धनुषी गांव में गुरुवार की शाम धनुषी गाँव के एक 25 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद मृतक की माँ  आभा देवी ने  करताहा थाना में चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में लिखा कि वे गुरुवार शाम पाँच बजकर चालीस मिनट पर आशुतोष राज और अनितोष राज नया दुकान के नीव पर दीपक जलाकर  लौट रही थी। इसी बीच घटना को अंजाम दिया गया। आवेदिका ने आरोप लगाते हुए लिखा कि जब वह अपने दोनों बेटों के साथ लौट रही थी तभी घनुषी निवासी अशोक सिंह का एक लड़का जयजयराम सिंह

पल्सर मोटरसाइकिल चला रहे था और दूसरा लड़का राधेश्याम सिंह अपने हाथ मे पिस्टल लिए पीछे मोटरसाइकिल पर बैठा था। उसी समय दक्षिण से स्व कृष्णदेव कुंवर का लड़का शैलेश कुंवर और ललन सिंह गोली मारने का आदेश दिया। जिसके बाद राधेश्याम सिंह

तावतोर दो गोली अशुतोषराज पर चला दिया। जिससे मेरा बेटा वही गिर गया। घटना के बाद जब मैं चिल्लाने लगी तो ग्रामीण जुट गए। पैक्स अध्यक्ष ललन सिंह चिल्ला कर बोला कि मैं 15 साल से मुखिया हूँ। मेरे खिलाफ किसी ने आवाज उठाई तो अशुतोषराज जैसा अंजाम भुगतना पड़ेगा। घटना के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से दक्षिण की दिशा में भाग गए।

घटना की जानकारी के मिलने के बाद एसडीपीओ राघव दयाल,इंस्पेक्टर रोहन कुमार के नेतृत्व में सदर थाना,लालगंज थाना,करताहा थाना,वैशाली थाना की पुलिस के घटनास्थल पर पहुंची।घटना का निरक्षण एसडीपीओ राघव दयाल ने किया। पुलिस मृतक के घर पर भी पहुंची और पूछताछ की।

 वहीं आरोपी शैलेश कुमार के घर को भी पुलिस छाबनी में तब्दील कर काफी देर तक छापेमारी की गई मगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस घटना में राधेश्याम सिंह पर गोली मारने का आरोप लगा है। ऐसे में पुलिस घटना की रात ही आरोपी राधेश्याम सिंह के घर पर भी छापेमारी की। छापेमारी काफी देर तक चली। दरवाजे से लेकर हर कमरे की तलाशी ली गयी मगर यहाँ भी आरोपी बरामद नहीं हो सका।

इस सम्बंध में करताहा थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि घटना के बाद से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

कोई टिप्पणी नहीं