छड़ लूटकांड में ड्राइवर सहित 3 गिरफ्तार



देवघर। जसीडीह थाना की पुलिस ने शनिवार की शाम को हुई छड़ लूटकांड में ट्रक ड्राइवर सहित दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया हैं। जसीडीह थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि बीती शुक्रवार को जसीडीह थाना क्षेत्र के बसुवाडीह गांव के समीप ट्रक संख्या जेएच 15 ई 4071 में लदे मोंगिया छड़ जिसका वजन 24.810 मैट्रिक टन था जिसे लूट लिया गया था। जिसके ततपश्चात मामले की प्राथिमिकी जसीडीह थाना में दर्ज की गई, और एसपी के निर्देश पर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया। एसपी ने इस हेतु एक विशेष टीम का गठन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पवन कुमार के नेतृत्व में गठन किया गया। पुलिस तकनीकी टीम व डंप कॉल की मदद से मामले का उद्भेदन करने में सफलता पाई। 



अनुसंधान के क्रम में पुलिस को ट्रक के ड्राइवर राजीव कुमार सिंह की सलिप्तता की जानकारी मिली। ततपश्चात उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने अपनी सलिप्तता बताई और अपने साथियों का भी नाम बताया। पुलिस उसके निशानदेही पर कांड में सलिप्त आरोपी रंजीत मोदी अमरपुर बांका बिहार , तथा निर्भय कुमार  सिंह महिमाचक जिला मुंगेर  को गिरफ्तार किया साथ ही उसके द्वारा लूटा गया 24.810 मैट्रिक टन मोंगिया छड़ भी बांका बिहार से बरामद किया, इसके अलावे पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो स्कार्पियो, दो मोबाइल फोन को भी बरामद किया किया हैं। इसके अलावे कांड में श्रमिक अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं।

इस कांड हेतु छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी

इस छापेमारी में एसडीपीओ पवन कुमार के अलावे पुलिस उपाधीक्षक सुमित प्रसाद साइबर अपराध, जसीडीह थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह, एसआई रविन्द्र कुमार सिंह, विकास कुमार सहित तकनीकी टीम के आरक्षी शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं