20 सितंबर को होगा सिटी कोरियर एप का लौंचिंग!



भागलपुर : वैश्विक महामारी कोरोना काल के दौरान गत अप्रैल माह में जरुरत की सामग्री के अभाव में अपनी दादी को खो चुके शहर के युवा व्यवसायी प्रशांत कुमार ने उसी वक्त यह निर्णय ले लिया था कि जरुरतमंद लोगों की सेवा व सहयोग में वे अपनी अंतिम सांसें लगा देंगे।बस अपने इसी निर्णय को अमलीजामा पहनाने के लिये प्रशांत कुमार ने अपने इस निर्णय को अपने मित्र समीर खां,हेमंत कुमार व सन्नी सरीन के बीच साझा किया और इन चार मित्रों ने मिलकर सिटी कोरियर एप को लोंच करने का संकल्प लेकर यह निर्णय लिया कि इस एप के जरिये वे महज 19 रुपये में जरुरतमंदों के लिये 0 से लेकर 50 किलो तक की सामग्री को उनके घर तक डिलिवरी करेंगे।

उक्त बातें शनिवार को स्थानीय तिलकामांझी चौंक स्थित सिटी कोरियर के कार्यालय में उक्त चारों मित्र क्रमशः प्रशांत कुमार ,समीर खां,हेमंत कुमार व सन्नी सरीन ने प्रेस वार्ता के दौरान कही। हम फासले नहीं बल्कि अपनी जिम्मेदारी को भी समझने की बात करते हुए प्रशांत कुमार ने बताया कि सिटी कोरियर एक एंड्रायड एप है।इस एप के जरिये लोग अपना कोई भी सामान किसी अपने लोगों तक आसानी से पहूंचा सकते हैं। यह सुविधा हमलोग कम से कम 19 रुपये उपलब्ध कराएंगे।उन्होंने बताया कि दूरी के हिसाब दर‌ चार्ट आगे घटता- बढ़ता रहेगा।

सन्नी शरीन ने बताया कि इस सर्विस में हमलोग 0 से लेकर 50 किलो तक का सामान आदान-प्रदान कर सकते हैं.सिटी कोरियर एप को समय की पुकार बताते हुए सन्नी कुमार ने कहा कि समय को देखते हुए इस तरह की सर्विस बहुत जरुरी है, क्योंकि आए दिन कुछ न कुछ इस तरह का काम लोगों को लगा हुआ रहता है और उनके पास समय का अभाव भी होता है। उन्होंने कहा कि पैसे और समय को बचाने के लिए ही इस सिटी कोरियर ऐप को भागलपुर में शुरू किया जा रहा है।

वहीं जिले के युवा व्यवसायी प्रशांत कुमार के चौथे मित्र हेमंत कुमार ने बताया कि इस ऐप का इस्तेमाल बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक कर सकते हैं और इस ऐप की सुविधा को पाकर लोग अपनी व्यस्त जीवन को आसान बना सकते हैं। उन्होंने अपने इस सिटी कोरियर ऐप के जरिए लोगों के समान को उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाने का वचन दिया और कहा कि इस ऐप को लोग अपने एंड्रायड फोन से प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैंं और अपना पिकअप लोकेशन और ड्रॉप लोकेशन डालकर आप अपना पार्सल बुक करा सकते हैं।नजदीकी राइडर कुछ ही मिनटों में आपके दिए नंबर पर कॉल करके,आपके दिए लोकेशन पर पिकअप करते हुए आपके पार्सल को सुरक्षित आपके गंतव्य स्थान पर पहुंचा देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं