मृतक के परिजनों से मिले विधायक डॉ इऱफान, दिया हर संभव मदद का भरोसा



नारायणपुर(जामताड़ा): झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी शनिवार नारायणपुर के  मधुबन,पांडेयडीह, और फुटाहा ग्राम पहुँचे। विदित हो  कि मधुबन के  32 वर्षीय  मंगल किशकु की असमय मृत्यु हो गयी। उसका परिवार अत्यंत गरीब है और वह अपने पीछे 6 बच्चे और पत्नी को छोड़कर चला गया। परिवार को देख विधायक जी काफी भावुक हो गए और कहा कि इस परिवार को मैं पालूंगा। हर संभव सहायता करूंगा।

मौके पर विधायक जी ने कहा कि चंद लोगों को कुछ समझ में नहीं आता कि इरफान अंसारी को बेवजह बदनाम करने से क्या होगा। वह जनता के लिए बने हैं जनता के हर मुसीबत पर एक चट्टान की तरह खड़ा रहते हैं। मौके पर विधायक जी ने आगे भी परिवार की सहायता का भरोसा दिलाया और कहा कि मैं स्वयं निजी तौर पर परिवार से संपर्क में रहूंगा और समय समय पर मदद करता रहूंगा।

इस अवसर पर संबंधित विभाग को बुलाकर आवास, पेंशन, पारिवारिक लाभ और अपनी ओर से आर्थिक सहायता दी और कहा कि जब भी मेरी जरूरत पड़ेगी हमें याद कीजिएगा हर जगह मुझे पड़ेगा इस अवसर पर।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष हीरालाल सोरेन, जिला परिषद के सदस्य उमा मंडल, बाबूजन हादसा, रूपलाल महतो,छोटे लाल महतो उपस्थित थे|

कोई टिप्पणी नहीं