वर्षों से बेकार पड़े बदियामोड़ के हटिया शेड, सरकारी पैसे का हुआ दुरूपयोग



देवघर :-पालोजोरी प्रखंड मुख्यालय से सटे बदिया मोड़ 6 किलोमीटर की दूरी पर बने नवनिर्मित हटिया से जिसका योजना संख्या 1/10-11 प्रा० राशि 5 62560/है जिसका अभिकर्ता महेंद्र कुमार सिन्हा (पंचायत सेवक) योजना पूर्ण होने की दिनांक:- 27/9/2010 है जो की आज तक हाट ना लगा जो कि सरकारी पैसों का दुरुपयोग कर सरकारी तंत्र द्वारा बंदरबांट कर सरकारी काम का जो की गुणवत्ता व मर्यादा का उल्लंघन की है।

बताया जाता है कि हटिया से शैड बनने में लगभग 10 वर्ष होने को चला लेकिन आज तक किसी भी पदाधिकारी ने निरीक्षण कर सही व सटीक कार्य की परख को उजागर नहीं की बल्कि सरकारी दफ्तरों में ही सिमट कर रह गई। बताया जाता है कि इस योजना की देखभाल कार्यकारी एजेंसी के रूप में प्रखंड विकास पदाधिकारी कर रहे थे।

वही इस योजना अभिकर्ता के रूप में पंचायत सेवक महेंद्र कुमार सिन्हा थे। बताया जाता है कि योजना पूर्ण हो तो गए लेकिन कागजों पर लेकिन जिस उद्देश्य से हटिया शेड बनकर तैयार हुवे उस हटिया सीट में आज तक हाट लगने का सपना धरा का धरा ही रह गया। लोगों ने बताया कि हटिया शैड बनने के बाद भी खुले गोचर जमीन पर आज तक हाट लगाया जा रहा है । वही इस संबंध में समाजसेवी दिलीप कुमार गोस्वामी ने बताया कि इस कदर हाट मुख्य सड़क तक पहुंच जाते हैं व आवागमन में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं लोगों ने बताया की कभी भी सड़क हादसा जैसे दुर्घटना का लोग इसका शिकार हो सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं