टिकना है तो टीका लेंः- उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री



जिले में शत प्रतिशत कोविड टीकाकरण को चरितार्थ करने के अलावा लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य आज दिनांक 05.07.2021 को उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी  मंजूनाथ भजंत्री एवं उनकी धर्मपत्नी  ज्योति शिवप्पा एलेवाला ने तय समय अंतराल पर कोविड का दूसरा टीका नए सदर अस्पताल परिसर स्थित टीकाकरण केंद्र में लिया।

इसके अलावे टीकाकरण के पश्चात मौके पर उपस्थित मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए उपायुक्त  मंजूनाथ भजंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम व बचाव में कोविड का टीका पुरी तरह से सुरक्षित और कारगर है। ऐसे में जिलावासियों से अपील करते हुए उपायुक्त ने कहा कि कोविड का टीका लगवा कर संक्रमण से खुद को, अपने परिवार को और समाज को सुरक्षित रखें। वर्तमान में कोविड वैक्सिन के साथ कोविड नियमों का शत प्रतिशत अनुपालन अपने व्यवहार में सभी को शामिल करने की आवश्यकता है। जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क का उपयोग, सामाजिक दूरी का अनुपालन एवं साफ-सफाई पर ध्यान रखने की आवश्यकता है, ताकि संक्रमण का खतरा न बना रहे। आगे उपायुक्त ने कहा कि संभावित तीसरी लहर को देखते हुए हम सभी को जागरूक, सावधान और सतर्क रहने की आवश्यकता है। साथ हीं जिले में चल रहे शत प्रतिशत अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए दूसरों को भी टीका लगवाने एवं कोविड नियमों का अनुपालन करने हेतु प्रेरित करने में जिला प्रशासन का सहयोग करें।

इस दौरान उपरोक्त के अलावे सिविल सर्जन डाॅ0 युगल किशोर चौधरी, अस्पताल उपाधीक्षक, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी रवि कुमार, सहायक जनसम्पर्क पदाधिकारी रोहित कुमार विद्यार्थी के साथ-साथ संबंधित विभाग के अधिकारी व चिकित्सक आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं