एनएसयूआई के विश्वविद्यालय महासचिव रवि वर्मा ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन



देवघर कांग्रेस छात्र संग़ठन एनएसयूआई के सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय महासचिव रवि वर्मा के नेतृत्व में आज सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय कुलपति महोदया सोनाझरिया मिंज जी को विश्वविद्यालय अंतर्गत अध्यनरत छात्र-छात्रो को हो रही विभिन्न समस्याओं से अवगत कराने हेतु ज्ञापन सौंपा गया। जिसमे सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय महासचिव रवि वर्मा ने एनएसयूआई के तरफ से कुलपति महोदया को उपरोक्त माँगो से अवगत कराते हुए उक्त समस्याओं के समाधान की मांग की।

 ज्ञापन के माध्यम से मांग किया गया कि देवघर जिला के ए. एस. कॉलेज एंव रमा देवी बाजला महिला कॉलेज सहित अन्य विभिन्न महाविद्यालयों में पी.जी. की पढाई शुरू की जाये,ताकि छात्र-छात्रों को सहूलियत हो सके। इसके अलावा कोविड-19 के संक्रमण के दृष्टिगत यू.जी. एंव पी.जी. के फाइनल सेमस्टर की परीक्षा ऑफलाइन के जगह ऑनलाइन लिया जाय। वहीं कहा गया कि कोरोना काल में लोकडाउन के वजह से लोगो की आर्थिक स्थिति खराब हो गयी है एंव यहाँ अध्यनरत अधिकतर मध्यमवर्गीय परिवार से है। अतः छात्रहित में यू.जी. एंव पी.जी. का कोई भी परीक्षा शुल्क छात्रों से नही लिया जाय एवं इस विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले महाविद्यालय में पाया गया है कि कर्मियों की भारी कमी है इसे अबिलम्ब नियुक्ति कर रिक्त स्थानों की पूर्ति की जाय।

इस दरम्यान छात्र नेता रवि वर्मा ने कुलपति से अनुरोध किया कि उपरोक्त वर्णित विषयों पर अपना ध्यान आकर्षित करते हुए छात्रहित में जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान कराया जाए।इस मौके पर सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय महासचिव रवि वर्मा सहित मनीष कुमार,सैफ दानिश,अंकित कुमार बरनवाल,सुनील यादव,मयंक कुमार,सिकंदर आदि दर्जनों सदस्य मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं