प्रखंड सभागार में टीकाकरण के रफ्तार को बढ़ाने को लेकर अपर समाहर्ता ने की विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक।



कुंडहित (जामताड़ा ):शनिवार को अपर समाहर्ता सुरेंद्र कुमार ने  प्रखंड सभागार में टीकाकरण की रफ्तार को तेज गति देने के लिये विभिन्न विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की गई ।बैठक के दौरान कोरोना टिकाकरण  का रफ्तार बढ़ाने को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर आवश्यक रणनीति तैयार की गई। ऐसी श्री कुमार ने स्थानीय अधिकारियों को कहा कि जिला द्वारा तय किए गए लक्ष्य को हर हाल में पूरा करना है।इसके लिए आप अपनी क्षमता का उपयोग करें और लोगों को जागरूक करें,ताकि  जल्द से जल्द टीकाकरण का लक्ष्य को हासिल करें।बैठक के दौरान अन्य कई मुद्दों पर भी चर्चा किया गया।

तत्पश्चात अपर समाहर्ता सुरेंद्र कुमार ने अंचल कार्यालय में लगान वसूली में तेजी लाने को लेकर हल्का कर्मचारी के साथ बैठक की गई।बैठक के दौरान उन्होंने हल्का कर्मचारी को निर्देश देते हुए कहा कि लगान वसूली में तेजी लाएं एवं लगान वसूली में जो नाम में त्रुटियां आ रही है वह जल्द से जल्द त्रुटियों को को सुधार कर लक्ष्य के अनुरुप लगान वसूली करने का बात कही गई।साथ ही साथ आपदा प्रबंधन के तहत आए आवेदन पर भी चर्चा की गई। उन्होंने मौके पर अंचल निरीक्षक एवं हल्का कर्मचारियों को भी अहम  दिशा निर्देश दिए।

मौके पर बीडीओ गिरीवर मिजं, सीओ नित्यानंद प्रसाद बाल विकास पदाधिकारी रीता बेसरा आयुष डाः ओम प्रकाश यादव, बीपीएम सलीम खान एवं अन्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं