12 जुलाई को जामताड़ा में पूर्व विधायक विष्णु भैया के मूर्ति का स्पीकर करेंगे अनावरण, तैयारी पूरी



कुंडहित (जामताड़ा) :जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु प्रसाद भैया के मूर्ति का अनावरण 12 जुलाई को किया जाएगा। मूर्ति अनावरण झारखंड विधान सभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो के हाथों किया जाएगा। इसकी तैयारी जोर शोर से की जा रही है। बता दें कि जामताड़ा में विष्णु प्रसाद भैया की मूर्ति पाटोदिया धर्मशाला के पास किया जाएगा, जिसमे सर्व दलीय बैठक के बाद निर्णय लिया गया है। मूर्ति अनावरण में शहर के सभी गण मान्य लोगों के अलावे विभिन्न पार्टी के लोगों को बुलाया गया है। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में विधान सभाध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो होंगे। 

साथ ही 12 जुलाई को जिले के नाला प्रखंड के मड़ालो में वन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। वह महोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधान से सभा अध्यक्ष के अलावे क्षेत्रीय मुख्य वन संरक्षक संथाल परगना के सतीश चंद्र रॉय, जामताड़ा डीसी फैज अक अहमद मुमताज व एसपी दीपक सिन्हा मौजूद रहेंगे। 

सबसे पहले विधान सभाध्यक्ष विष्णु प्रसाद भैया के मूर्ति का अनावरण सुबह 11 बजे करेंगे तो वन महोत्सव में अपराह्न 2 बजे मड़ालो पहुंचेंगे। दोनों ही कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन की तैयारी चल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं