निर्माणाधीन मकान को डायनामाइट उड़ने की कोशिश नाकाम।



कुंडहित (जामताड़ा):एक पक्के मकान को डायनामाइट से उड़ाने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। कुंडहित थाना क्षेत्र के उग्रवाद प्रभावित गांव जोड़बहिंगा गांव में एक घर को डायनामाइट से उड़ाने की कोशिश की गई।गांव से मिली जानकारी के अनुसार गांव के हरिदास हेम्ब्रम के मकान को उड़ाने का प्रयास किया गया। बीती रात घर पर पांच पांच डायनामाइट लगाये गये थे।

घर पर एक से डेढ़ फीट गढ्ढा खोद कर पांच डायनामाइट बिछाये गये थे, जिसका तार घर से बाहर ले जाया गया था, लेकिन किसी तकनीकी कारण से डायनामाइट ब्लास्ट नहीं हो सका, जिससे मकान उड़ने से बच गया।

बताया जा रहा है कि जोड़बहिंगा गांव के हरिदास हेम्ब्रम ने एक पक्का मकान बनाया था, जिसमें प्लास्टर का काम चल रहा है. ऊस घर मे पांच डायनामाइट हर कमरे में बिछाया गया था।



हरिदास हेम्ब्रम ने कहा कि उनसे किसी का कोई विवाद नही है। किसने इस प्रकार की घटना को अंजाम देने की कोशिश की, उन्हें पता नही है। बहरहाल गांव में इस प्रकार की घटना से दहशत का माहौल है।इस संबंध में हरिदास हेम्ब्रम ने कुंडहित थाना में लिखित आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी दीपक ठाकुर ने कहा कि घर को डायनामाइट से उड़ाने का प्रयास किया गया था, लेकिन नही उड़ पाया।

गांव पहुंच कर मामले की जानकारी ली गई है। घर पर पांच डायनामाइट बिछाया गया था। मामले में अनुसंधान चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं