बीडीओ अभय कुमार ने वैक्सीन लेने के लिए ग्रामीणों का दिल जीता



देवीपुर प्रखंड के धोवाना पंचायत के खडखार मधुपुर आंगनवाड़ी केंद्र में एवं ठढियारी गांव में टीकाकरण का शिविर आयोजन किया गया। वही बीडीओ अभय कुमार ने  आंगनवाड़ी केंद्र पर  वैक्सीन लेने के लिए  अच्छी संख्या में लोगों को देखी गयी।

वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी  अभय कुमार व देवीपुर सीएससी डॉक्टर मनोज कुमार खखार मधुपुर  और ठढियारी गाँव के लोगों से घर-घर जाकर  बीडीओ अभय कुमार ने  लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित किया साथ ही ग्रामीणों ने बीडीओ की बात को सुनकर लोक वैक्सीन लेने के लिए आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचे हुए लोगों को टीका लगाने में नियम पूर्वक अपनी महती भूमिका निभा रहे थे।वहीं एएनएम शारदा यादव ने सभी को टीका लगाया।टीका लगाने के बाद लोगों को बैठा कर कुछ देर के लिए आराम दिया जा रहा था ताकि किसी प्रकार का रिएक्शन होने पर तत्काल उनके स्वास्थ्य की रक्षा के लिए कदम उठाया जा सके।

बहरहाल टीका लगवाने वाले सभी लोग ठीक थे और वे खुशी जाहिर करते हुए अन्य लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया ।बताते चलें कि प्रखंड क्षेत्र में शत-प्रतिशत टीकाकरण हो इसको लेकर जिला के पदाधिकारी के साथ प्रखंड पदाधिकारी भी गंभीर हैं। इस मौके पर पंचायत सचिव दिलीप राय पंचायत मुखिया संजय कुमार यादव रोजगार सेवक राजेंद्र यादव  स्वास्थ्य कर्मी पंकज कुमार सिंह समाजसेवी सुरेंद्र प्रसाद यादव सहिया साथी  बेबी देवी सेविका रीता देवी  शिक्षक उपेंद्र प्रसाद यादव सहिया दीदी समेत आदि लोग मौजूद थे

No comments