कांग्रेस ने राष्ट्रव्यापी आंदोलन के तहत विरोध प्रदर्शन किया।



देवघर- अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के निर्देश पर राष्ट्रव्यापी आंदोलन को आगे बढ़ाते हुए देवघर नगर एन.एस.यु.आई. ने अध्यक्ष अभिषेक दुबे के नेतृत्व में प्रतिकात्मक विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान एन एस यू आई कार्यकर्ताओं ने  ऑटो को साइकिल से खींचकर,अपने मांगों की तख्ती तथा झंडा के साथ पार्टी कार्यालय से बजरंगी चौक तक ले गए और डीजल पेट्रोल की मूल्य वृद्धि पर होने वाले समस्याओं का संकेत दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए देवघर कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुन्नम संजय ने कहा कि प्रतिदिन ही नहीं प्रति घंटे निरंतर डीजल पेट्रोल में मूल्य वृद्धि करते हुए दाम सौ के पार कर दिया है। इस ऐतिहासिक मूल्य वृद्धि के खिलाफ आज कांग्रेस का हर एक सिपाही सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ जारी रखे हैं, और जब तक केंद्र सरकार इनके दामों को वापस नहीं लेती है,तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। डीजल पेट्रोल महंगे होने से सीधे लोगों पर असर पड़ रहा है। महंगाई आसमान छू रही है। आज देश के हर मजदूर,किसान,छोटे-छोटे व्यवसाई हाशिए पर आकर खड़े हैं। लेकिन केंद्र की सरकार जो इन मुद्दों के बदौलत सत्ता को हासिल की है।आज गूंगी और बहरी बनकर बैठी है।  ऐसे गूंगी और बहरी सरकार से कहना है कि "बहुत हो गई महंगाई की मार,गद्दी छोड़ो निर्मोही मोदी सरकार।" 

वहीं एनएसयूआई के नगर अध्यक्ष अभिषेक दुबे ने कहा कि डीजल पेट्रोल के मूल्य में अप्रत्याशित वृद्धि से मजदूर,किसान एवं व्यवसाई के अलावे नौजवान और छात्रों पर भी  असर पड़ रहा है। छात्रों का परिवहन खर्च बढ़ गया है।आवाजाही के लिए  वाहनों में भाड़े अधिक देने पड़ रहे हैं।  मोटरसाईकिलों में महंगा पेट्रोल डालना पड़ रहा है।आर्थिक रूप से कमजोर तबके के छात्र के पढ़ाई पर  इस महंगाई ने प्रभाव डालना शुरू कर दिया है। जिससे हम सभी छात्र त्रस्त हैं और मोदी सरकार से मांग करते हैं कि देश हित और छात्र हित में अति शीघ्र पेट्रोल-डीजल के बढ़े़ हुए मूल्य को वापस लें। ताकि इस आपदा की मुश्किलों के भयंकर दौर में घिरे देश की जनता को राहत मिल सके।

इस मौके पर मिडिया प्रभारी दिनेश कुमार मंडल, पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अवधेश प्रजापति, एनएसयूआई के नगर सचिव सुनील यादव, नगर उपाध्यक्ष आशुतोष पासवान,सत्यम सम्राट, शुभम शाह, गौरव सिंह,आदित्य झा,अंकित राय, शैलेश सम्राट, राजा, रोहित कुमार, कांग्रेस के धर्मेंद्र कुमार सिंह,अनिरुद्ध चौबे,नकूल राउत आदि मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं