लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से उपायुक्त ने सभी धर्म के धर्मगुरुओं से वैक्सीनेशन और कोविड नियमों के अनुपालन में सहयोग करने का किया अनुरोध



जिले में शत प्रतिशत वैक्सीनशन के साथ कोविड नियमों के अनुपालन को अपने व्यवहार में शामिल करने के उद्देश्य से उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी  मंजूनाथ भजंत्री ने जन सहभागिता और शत प्रतिशत सहयोग प्रदान करने का अनुरोध सभी धर्म के धर्मगुरुओं से किया है।

इसके अलावे अपने-अपने समुदाय के लोगों को जागरूक और सुरक्षित करने के उद्देश्य से उपायुक्त  मंजूनाथ भजंत्री ने सभी धर्मगुरुओं से अपील करते हुए कहा कि वर्तमान में सम्पूर्ण विश्व कोरोना संक्रमण से प्रभावित है। आप जानते हैं कि यह वायरस अत्यंत खतरनाक है और अपना रूप बदलता रहता है। मानव समाज की सभी गतिविधियां प्रभावित हो गयी हैं। बच्चों के स्कूल बंद हो गये हैं। लोगों का घरों से निकलना प्रतिबंधित हो गया है। इन अवरोधों से हम सिर्फ दो ही तरीके से बाहर निकल सकते हैं। पहला , कोविड अनुकुल व्यवहार ( CAB ) का पालन करके एवं दूसरा सम्पूर्ण वैक्सिनेशन के माध्यम से। परन्तु वैक्सिनेशन को लेकर अभी भी कुछ भ्रांतियां समाज में है। इन भ्रांतियों को आपके सहयोग से दूर किया जा सकता है। ऐसे में आप अपने स्तर से अपने अनुयायियों, समाज के लोगों को वैक्सिनेशन के लिए शत प्रतिशत प्रेरित करें , ताकि जिले में सभी लोगों का सम्पूर्ण वैक्सिनेशन सुनिश्चित करने में जिला प्रशासन को आपका सहयोग प्राप्त हो सके।

No comments