सारठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।



देवघर- बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सारठ के सभागार में कर्मचारियों के विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विगत डेढ़ वर्ष के अन्दर कुल चार कर्मी सेवानिवृत्त हुए हुए लेकिन कोरोना काल के कारण इन सबों का विदाई समारोह लंबित था आज कोरोना वैक्सीनेशन में कार्यरत एएनएम सरस्वती देवी के सेवा निवृत्ति के अवसर पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ जियाउल हक के अध्यक्षता में आयोजित समारोह का मंच संचालन चिकित्सा कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र ने किया।

इस अवसर पर डॉ जितेन्द्र कुमार, डॉ नेहा कुमारी , डॉ यशधरा नायक , लेखा प्रबंधक सरोज कुमार सिंह ने भी अपने उद्गार व्यक्त किए ।

डॉ जियाउल हक के भावनात्मक उद्गार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। सभी वक्ताओं ने सरस्वती देवी के कार्य निष्ठा को अनुकरण करने की सलाह दी । इस दौरान अपने संबोधन में मनोज कुमार मिश्र के द्वारा सेवा निवृत्ति के उपरान्त देय पावने के शीघ्र भुगतान की मांग प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी से की ।

समारोह में रीना कुमारी, संजय कुमार , दिवाकर तिवारी, सदाउल्ला,संजय दिवाकर, आलोक कुमार, मीरा कुमारी, अंजु कुमारी, प्रतिभा कुमारी, रिंकू कुमारी सहित सैकड़ों कर्मचारियों ने हिस्सा लिया ।

कोई टिप्पणी नहीं