विधायक प्रदीप यादव के लगातार पहल से लोगों के बीच वैक्सिनेशन को प्रति अब टूट रही है भरम की दीवार

 *पोड़ैयाहाट विधानसभा के सर्वाधाम वैक्सिनेशन कैंप में रिकॉर्ड टीकाकरण, 1583 लोगों ने एक साथ लिया टिका*





पोड़ैयाहाट विधानसभा अंतर्गत सरैयाहाट प्रखंड के ग्राम सर्वाधाम में मेगा वैक्सिनेशन कैंप, स्वास्थ्य शिविर सह विकास मेला का आयोजन हुआ। 

इस कैंप का शुभारंभ विधायक व सिविल सर्जन एवं स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से  फीता काटकर किया। 

आयोजन से पूर्व विधायक ने साइकिल से ग्राम केंदुआ से सर्वाधाम तक लगभग 6 km की यात्रा साईकल से करके लोगों को जागरूक किया एवं कैंप में आकर टीकाकरण के लिए प्रेरित किया।

सुबह से ही बारिश के बावजूद वैक्सिनेशन कैंप में टिका लेने के लिए महिलाओं, पुरुषों की लंबी लाइन देखने को मिली, और इस टीकाकरण में लोगों ने काफी उत्साह के साथ भाग लिया। 

टीकाकरण के अलावा स्वास्थ्य शिविर में लोगों ने अपना हेल्थ चेकअप भी कराया इसके अलावा विकास मेला में लगे विभिन्न स्टाल में गांव से जुड़ी जनसमस्याओं के लिए आवेदन जमा किये।

इस कैंप में दुमका उपायुक्त महोदया ने भी पहुँचकर जायजा लिया एवं इस रिकॉर्ड वैक्सिनेशन को लेकर अपने अभिभाषण में वैक्सिनेशन को आये लोगों का धन्यवाद दिया साथ ही विधायक प्रदीप यादव के प्रयासों के लिए आभार जताया।



विधायक प्रदीप सुबह से शाम तक इस कैंप में उपस्थित रहे। और उन्होंने कहा कि अब गांव के लोग भी वैक्सिनेशन के लिए आगे आ रहे हैं जिससे यह साबित होता है कि अब यह भरम बस टूटने के कगार पर है। 

दुमका जिलाप्रशासन का उनके प्रयासों के लिए उन्होंने आभार जताया और कहा कि जल्द ही वो इस प्रकार का एक और वैक्सिनेशन कैंप सरैयाहाट क्षेत्र में करेंगे ताकि भरम की दीवार पर आखरी धक्का लगा कर उसे जड़ से खत्म कर दिया जाय।


शाम तक इस वैक्सिनेशन कैंप में 1583 लोगों ने एक साथ टीका ले लिया और यह कैंप पूरे संताल परगना क्षेत्र में एक रिकॉर्ड बना है जिसमे एक दिन में इतनी संख्या में टीकाकरण हुआ है।


इस पूरे कार्यक्रम में सरैयाहाट BDO, सिविल सर्जन, DSP जरमुंडी, रामदिवास जायसवाल, मतीन अंसारी, अशोक यादव, मुर्तजा, दीपक कुमार, आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं