विशेष कैम्प का आयोजन कर विभिन्न संस्थानों के मीडिया प्रतिनिधियों को दिया गया कोविड का दूसरा टीकाः- उपायुक्त



उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी  मंजूनाथ भजंत्री द्वारा पुराने सदर अस्पताल परिसर स्तिथ आईएमए भवन में कोविड वैक्सिनेशन कैम्प का निरीक्षण कर वस्तुस्थिति का जायजा लिया गया। इस दौरान उपायुक्त द्वारा जानकारी दी गई है कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले के विभिन्न संस्थानों के मीडिया प्रतिनिधियों को फ्रंटलाईन वर्कर के रूप में घोषित किया गया है। ऐसे में आज दिनांक-17.06.2021 को सदर अस्पताल के आईएमए भवन में कोविड वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन कर विभिन्न मीडिया संस्थानों के 82 प्रतिनिधियों को कोविड टीका का दूसरा डोज दिया गया। इससे पहले 12.05.2021 को मीडिया प्रतिनिधियों को कोविड का पहला टीका दिया गया था।

इसके अलावे उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने शत प्रतिशत टीकाकरण अभियान में जिलावासियों को आगे बढ़ कर कोविड टीका लगाने की अपील करते हुए कहा कि वर्तमान में तीसरी लहर से सुरक्षित रहने हेतु आवश्यक है कि अपने व्यवहार में कोविड नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए दूसरों को भी टीका लगवाने हेतु प्रेरित करें।

इस दौरान उपरोक्त के अलावे जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्री रवि कुमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम, एसएमपीओ सुश्री सुधा राज, जनसंपर्क कर्मी निर्भय शंकर ओझा एवं विभिन्न मीडिया संस्थानों के प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं