बागडेहरी पुलिस ने सुद्राक्षीपुर स्थित फुटबॉल मैदान के समीप भंडारण किए गए 10 ट्रैक्टर अवैध बालू को किया जप्त ।



कुंडहीत (जामताड़ा) : रविवार को बागडेहरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बागडेहरी थाना क्षेत्र के सुद्राक्षिपुर स्थित फुटबॉल मैदान के समीप दो जगहों पर अवैध रूप से भंडारण कर रखे गए लगभग 10 ट्रेक्टर बालू जब्त किया। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी बिरजू साव ने जिला खनन पदाधिकारी को लिखित आवेदन देकर जानकारी दी गई।बागडेहरी थाना द्वारा की इस बड़ी कार्रवाई के बाद अवैध बालू कारोबारियों के बीच हड़कंप मच गया है। बता दें कि थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली कि सुद्राक्षिपुर फुटबॉल मैदान में बालू का अवैध रूप से भंडारण किया गया है। सूचना के बाद बागडेहरी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बालू को जब्त कर अपने कब्जे में लेकर कुनानी करवाई हेतु जिला खनन पदाधिकारी को जानकारी दिया गया। 

सूत्रों के अनुसार, लॉकडाउन में बंद के आदेश के बावजूद बागडेहरी थाना क्षेत्र के सुद्राक्षिपुर फुटबॉल मैदान में अवैध बालू डंपिग की शिकायत बागडेहरी पुलिस को मिली थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए बागडेहरी प

थाना प्रभारी बिरजू साव ने पुलिस बल के साथ पहुचकर करवाई शुरू कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के सुद्राक्षिपुर स्थित फुटबॉल मैदान के पास दो जगह पर लगभग 10 ट्रेक्टर अवैध बालू जमाव करके रखा गया था अगल बगल के ग्रामीणों से पूछताछ करने पर यह बात प्रकाश में आया कि धनंजय गोप और अर्जुन गोप द्वारा अवैध बालू डंपिंग कर रखा गया है जो गैर कानूनी कार्य है एवं राजस्व की क्षति हुई है। जिला खनन पदाधिकारी को जानकारी देकर कानुनी करवाई करने की मांग किया। थाना प्रभारी द्वारा बालू ज़ब्त करने की खबर क्षेत्र में फैलते ही बालू माफियाओं ने हड़कंप मच गया।

कोई टिप्पणी नहीं