एक घंटे के अंतराल में एक ही स्थान पर दो सड़क हादसा बाइक चालक की स्थिति गम्भीर



सारठ : सारठ-पालोजोरी मुख्य  पथ पर मोदीबांध गांव के समीप बीते सोमवार रात्रि को एक घंटे के अंतराल में दो सड़क हादसा हो गया। पहला घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि सारठ की और से तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने सड़क पर टहल रहे मोदीबांध के

युवक को धक्का मारते हुए बीच सड़क पर ही गिर पड़ा, जिसमें बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं सड़क पर टहल रहे युवक को भी चोट आई। हालांकि दुर्घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने मानवता का परिचय देते हुए दोनो को सारठ सीएचसी पहुंचाया, जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर देख बाइक चालक युवक को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया। सीएचसी पहुंचने पर पता चला की बाइक चालक युवक का नाम आशीष कुमार तिवारी है जो सारठ प्रखंड के लखना गाँव का निवासी है। वहीं परिजनों को खबर मिलते ही सीएचसी पहुंचे और घायल को लेकर देवघर निकल गए।

         वहीँ दूसरी घटना भी मोदीबांध स्थित गोपीबांध हाई स्कूल गेट के पास की है। जिसमें बिजली मिस्त्री अशरफी पंडित किसी अज्ञात दो पहिया वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उक्त घटना भी पहली घटना स्थल से महज कुछ गज की ही दूरी पर घटी और घायल बिजली मिस्त्री के कराहने की आवाज सुनकर घटना स्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों ने बिजली मिस्त्री को सड़क के किनारे गिरा पड़ा देखा। घायल बिजली मिस्त्री द्वारा बताया गया कि वो अपने साइकिल से पावर सब स्टेशन सारठ जा रहा था, तभी किसी अज्ञात बाइक की चपेट में आने से गिरकर घायल हो गया हस।आनन-फानन में उपस्थित लोगों ने घटना की जानकारी बिजली मिस्त्री के परिजनों को दिया ओर परिजन के पहुंचते ही उसे भी ऑटो से सारठ सीएचसी पहुँचाया। जहां उनका इलाज जारी है।

No comments