उपायुक्त ने मधुपुर रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश



उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी  मंजूनाथ भजंत्री द्वारा आज दिनांक 19.05.2021 को मधुपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर प्रवासी श्रमिकों व उनके परिजनों के आगमन को लेकर की जाने वाली सुविधा व स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उपायुक्त ने संबंधित वरीय अधिकारियों व रेलवे के अधिकारियों को आवश्यक व उचित दिशा-निर्देश दिया गया। 

■  स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर दिये गए निर्देशों का करना होगा पालनः उपायुक्त....

निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त  मंजूनाथ भजंत्री ने स्वास्थ्य टीम व संबंधित नोडल अधिकारी को आवश्यक सभी तैयारियों को ससमय पूरा करते हुए स्वास्थ्य सुविधा से जुड़े सभी कार्यों को दुरुस्त कर लेने का निर्देश दिया, ताकि आगे किसी प्रकार की समस्या न हो। इसके अलावे उपायुक्त द्वारा जानकारी दी गई कि यहां पहुंचने पर यात्रियों की स्क्रीनिंग की जाएगी। जांच में सही पाये गए लोगों को होम क्वारंटीन में रखा जाएगा। इसके अलावे समय-समय पर इनका हेल्थ चेक-अप भी किया जाएगा। साथ ही यात्रियो को आरोग्य सेतु एप का इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा, ताकि इसकी मदद से इन लोगों की सेहत पर नजर रखा जा सके।

इस दौरान उपरोक्त के अलावे अपर समाहर्ता  चंद्र भूषण सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद, मधुपुर रेलवे स्टेशन के अधिकारी  एवं संबंधित अधिकारी व पुलिस पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

No comments