बच्चों के बीच विवाद को लेकर आपस में भिड़े रिश्तेदार, कुंडहित थाने में हुआ मामला दर्ज



कुंडहित (जामताड़ा):कुंडहित थाना अंतर्गत  महेशपुर  गांव में बच्चों के बीच के विवाद को लेकर आपस में  भिड़े रिश्तेदार,दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई  कुंडहित थाना में एफआईआर।

महेशपुर गांव में दो पक्षों में हुए मारपीट को लेकर कुंडहित थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।  जानकारी के अनुसार महेशपुर गांव में दो बच्चों के बीच आपसी विवाद को लेकर दोनों के परिजन एक दूसरे से भिड़ गए इस दौरान दोनों पक्षों द्वारा आपस में मारपीट की गई है।मामले को लेकर दोनों पक्षों के आवेदन पर कुंडहित थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है।

 महेशपुर गांव निवासी मुस्ताक शेख के लिखित आवेदन में गांव के ही भालका मियां, पुनील मियां, साहिल अंसारी,सकीम अंसारी पर डंडा लोहे की रॉड लेकर एकमत होकर घर में बल पूर्वक घुसकर तोड़फोड़ करते हुए मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मुस्ताक के आवेदन पर कुंडहित थाना कांड संख्या 22/21 दर्ज कर लिया गया है ।वहीं दूसरे पक्ष के महेशपुर निवासी बदरुद्दीन अंसारी उर्फ भालका के लिखित आवेदन में उल्लेख किया है कि मुस्ताक शेख ने गाली गलौज करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी ।बदरुद्दीन अंसारी के आवेदन पर कुंडहित थाना कांड संख्या 23 /21 दर्ज किया गया ।पुलिस दोनों मामले की छानबीन में जुट गई है

No comments