अदरो एवं घोघि पहाड़िया गांव में जल मीनार का मरम्मती कार्य हुआ प्रारंभ, जल्द सुदृढ़ होगी पेयजल की व्यवस्था।



साहिबगंज प्रतिनिधि:--उपायुक्त राम निवास यादव के निर्देशानुसार घोघि एवं अदरो पहाड़िया गांव स्वच्छता एवं पेयजल विभाग साहिबगंज के कार्यपालक अभियंता विजय कुमार एडमिन द्वारा पेयजल की समुचित व्यवस्था हेतु निरीक्षण किया गया।

ज्ञात हो कि पूर्व में उपायुक्त ने इन पहाड़िया गांव का दौरा किया था एवं यहां स्वास्थ्य एवं अन्य सुविधाओं की सुध ली थी। इस क्रम में ग्रामीणों ने जल मीनार के ख़राब होने की वजह से पेयजल की समुचित व्यवस्था ना होने की शिकायत भी उपायुक्त से की थी। इसी संबंध में उपायुक्त ने संबंधित विभाग को इन दोनों एवं आसपास के गांव में पेयजल की समुचित व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश भी दिया था।

स्वच्छता एवं पेयजल कार्यपालक अभियंता विजय कुमार एडमिन ने बताया कि उपायुक्त के निर्देशानुसार इन दोनों गांव के निरीक्षण के दौरान पाया गया कि जल मीनार में लगा मोटर बंद पड़ा है एवं इनके मरम्मती की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि इन दोनों गांव में मोटरों के मरम्मत का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है, वही इन गांव में आवश्यकता अनुसार बोरिंग भी की जा रही है।कार्यपालक अभियंता ने बताया कि मोटरों की मरम्मत एवं बोरिंग के पश्चात इन दोनों पहाड़िया गांव में जल्द से जल्द पेयजल की व्यवस्था सुदृढ़ हो जाएगी।


No comments