भाजपा नगर अध्यक्ष ने की वर्चुअल बैठक, कर की समीक्षा



देवघर भारतीय जनता पार्टी देवघर एक वर्चुअल बैठक की समीक्षा नगर के अध्यक्ष   चंद्रशेखर खवाडे की अध्यक्षता रखी गई थी । जिसमें मुख्य रूप से प्रियेश गुंजन, मनोज भार्गव ,सागर झा, मीना झा, धीरज आनंद, संजय गुप्ता, दिव्यांशु सिंह ,सोनू पांडे ,गौरी शंकर शर्मा, संध्या देवी, कुणाल तिवारी, सुरज चन्द ,राजीव पांडे, ने भाग लिया । इस बैठक में पिछली वर्चुअल बैठक में तय की गई कार्यों की समीक्षा की गई , तदुपरांत जिन कार्यों को पुरा नही किया गया था उन्हें पूरा करने का संकल्प दोहराया गया । बैठक में निर्णय लिया गया कि रोज बटने वाले राशन की संख्या दुगनी कर दी जाए।जिस निमित्त नगर टीम अपने में चंदा भी इकट्ठा करेगी । आने वाले शनिवार अथवा रविवार को एक कोरोना जांच शिविर का आयोजन नगर के तरफ से किया जाना भी तय हुआ है । बैठक में विभिन्न लोगों ने एकमत से प्रशासन से मांग किया :-

1) अभी जो बाइक सवारों से हेलमेट नहीं रहने के कारण फाइन वसूला जा रहा है उसे अविलंब बंद कर देना चाहिए अथवा हेलमेट बेचने वाले दुकानदारों को एक निश्चित समय अवधी देकर खुलवाना चाहिए। जिससे लोग हेलमेट खरीद सकें ।

2) सभी लोगों ने एक मत से प्रशासन से मांग किया की मास्क चेकिंग के नाम पर जिस प्रकार से प्रशासन अपनी तिजोरी भरने का काम कर रही है इसे बंद कर मास्क जागरूकता अभियान चलाना चाहिए। क्योंकि प्रशासन पहले से ही मास्क जागरूकता अभियान चलाने के नाम पर लाखों रुपया बर्बाद कर चुकी हैं। यदि आज भी लोग जागरुक नहीं हुए हैं तो इसमें प्रशासन की ही गलती है । प्रशासन ने  जागरूकता के नाम पर सिर्फ़ पैसों का बंदरबांट कर अपने फाइलों को भरने का काम किया है ना कि सड़क पर जागरूकता अभियान वृहत रूप से चलाया है। 3) प्रशासन अविलंब नागरिकों के हित में सफाई ,लगातार बिजली, निर्धारित समय अंतराल में सप्लाई पानी सफाई की व्यवस्था पर ध्यान दें ना कि इस महामारी में साधारण दुकानदारों को दंडित, प्रताड़ित कर उनसे फाइन वसूली करे। 

4) जो लोग प्रशासन के नियमों का पालन नहीं करते हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनसे भी आग्रह करते हैं कि इस कोरोना महामारी से बचने के लिए सजगता स्वयं की जागरूकता अनिवार्य रूप से अपनाकर मास्क, सैनिटाइजर और सामाजिक दूरी का पालन अवश्य करें ।

 भारतीय जनता पार्टी देवघर नगर के सभी कार्यकर्ता जनहितकारी  योजनाओं में आ रही कमी को पूरा करने में अपना सहयोग देने की भी इच्छा रखती है । यदि प्रशासन अथवा सरकार को जनता के हित में कार्य करने हेतु हमारी आवश्यकता पड़ेगी तो भारतीय जनता पार्टी देवघर नगर हमेशा तत्पर मिलेगी । हम जनता के हित में काम करने के लिए हमेशा तैयार हैं ।

No comments