बढ़ते कोविड संक्रमण के चेन को तोड़ने और इससे बचाव को लेकर राज्य सरकार द्वारा 6 मई तक स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया गया



दुमका बढ़ते कोविड संक्रमण के चेन को तोड़ने और इससे बचाव को लेकर राज्य सरकार द्वारा 6 मई तक स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया गया है।जिले में प्रशासन द्वारा सख्ती से अनुपालन कराया जा रहा है।

आज भी 2 बजे के बाद जिले में सन्नाटा रहा। बाजार और सड़कें सुनसान रहीं। सड़क पर एक-दो वाहन ही दिखाई दिए, जबकि बाजार में छुट दिए वस्तुओं की दुकान को छोड़कर सभी दुकाने बंद रहे। 

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को  सख्ती से अनुपालन कराने के लिए दुमका अंचल अधिकारी यमुना रविदास एवं पुलिस की टीम दंडाधिकारियों के साथ विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया गया। इसके साथ ही जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी व थाना प्रभारी के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारियों द्वारा भी विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान लोगों को मास्क लगाने के साथ शारीरिक दूरी का अनुपालन करने व व्यक्तिगत स्वच्छता के प्रति जागरूक भी किया गया। इस दौरान जिलावासियों से घर में सुरक्षित रहने की अपील भी की गई।

कोई टिप्पणी नहीं