देवघर -भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष चन्द्र शेखर खवाड़े ने किया ट्वीट

 


कोरोना महामारी के इस भयानक विभत्सय संक्रमण काल में जिस प्रकार से ऑक्सीजन के लिए आज देवघर सहित झारखंड के लोग दर-दर भटक रहे हैं और ऑक्सीजन न मिलने की स्थिति में उनके परिजन तड़प तड़प कर अपने प्राण गवाँ रहे हैं बहुत ही दुःखद है।

इस ओर अविलंब उपायुक्त महोदय देवघर तथा झारखंड सरकार रांची को ध्यान देते हुए अपनी ओर से त्वरित और कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए ।

इस संबंध में भाजपा नगर अध्यक्ष चन्द्र शेखर खवाड़े ने उपायुक्त देवघर, माननीय मुख्यमंत्री  झारखंड सरकार रांची,माननीय केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ,पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ,केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार तथा प्रधानमंत्री कार्यालय को उपर्युक्त सम्बंधित संज्ञान दिलाने हेतु ट्वीट  के माध्यम से अपने बातों को रखा है।

वहीं श्री खवाड़े ने कहा है कि मुझे आशा है इस गंभीर परिस्थिति से हमें निजात दिलाने हेतु आप सभी का सहयोग समर्थन मिलेगा। जिस प्रकार देवघर में इस कोरोना महामारी से लड़ रहे मरीजों को ऑक्सीजन की कमी झेलनी पड़ रही है यह काफी दुखद है।वहीं उपायुक्त महोदय को इस संबंध में सभी ऑक्सीजन सेंटरों पर पुलिस बल तैनात कर सुरक्षा तथा कालाबाजारी को रोकने हेतु आग्रह किया है।

वहीं हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री झारखंड सरकार से भी ऑक्सीजन की उत्पादकता बढ़ाने हेतु तथा ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी रोकने हेतु त्वरित और कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया है।वहीं श्री खवाड़े ने उम्मीद जताई है कि इस ओर त्वरित कार्यवाही किया जाएगा।

No comments