विधानसभा की जनता विधायक के द्वारा दी जाने वाली ऑक्सीजन टँकी का कर रही हैं इंतज़ार



देवघर-जहां एक तरफ लगातार जिला के वरिय अधिकारी कोविड19 के मरीजों को पूरी पूरी सुविधा देनें के लिए गम्भीरता से काम रहे हैं वहीं स्थानीय विधायक नारायण दास द्वारा ऑक्सिजन के लिए 10 लाख रुपये की घोषणा खोखला साबित हो रही है।

अभी तक ऑक्सिजन के उपलब्ध नहीं होनें से लोगों में तरह तरह की चर्चाओं का दौर भी जारी है।शहर के समाज सेवियों की मानें तो इस विषम परिस्थिति में भी अगर घोषणाएं खोखली हो तो लोगों में एक रोष के साथ साथ नकारात्मक विचारों की उतपत्ति होती है जो अभी के समय मे काफी दुखदाई होगा।

वहीं ऑक्सिजन की पूर्ति के लिए लोग सरकार की ओर आसा भरी नजरों से भी देख रहे हैं और जरूरत के हिसाब से व्यवस्था भी किया जा रहा है ।वहीं कई समाज सेवियों द्वारा लगातार जरूरत मन्दों को ऑक्सिजन की पूर्ति की जा रही है जिसकी शहर में भूरी भूरी प्रशंसा भी किया जा रहा है ।

वहीं स्थानीय विधायक द्वारा ऑक्सिजन उपलब्ध कराने की घोषणा के बाद भी ऑक्सीजन का अभी तक सदर अस्पताल में नहीं पहुंचना अपने आप में उनके कार्यशैली पर प्रश्न खड़ा कर रहा है जो इस महामारी के समय में लोगों के लिए दुखदाई साबित होगा और दूसरे विधानसभा के लिए एक गलत संदेश ।

No comments