पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने किया प्रेस वार्ता का आयोजन



देवघर-जेएमएम नेता और सूबे के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर शहर स्थित एक  होटल के सभागार में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। वार्ता के दौरान मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मधुपुर उपचुनाव का परिणाम सभी लोग जानते हैं और विपक्षी उम्मीदवार भी जानते हैं यहां से महागठबंधन के प्रत्याशी हाफिज उल हसन की भारी मतों से विजय होगी।

वहीं मंत्री  ठाकुर ने आगे कहा कि महरूम हाजी साहब को मधुपुर की जनता ने 5 वर्षों के लिए अपना प्रतिनिधि चुना था लेकिन दुर्भाग्यवश वह पहले ही ईश्वर को प्यारे हो गए और उपचुनाव की नौबत आई है ।वही एक सवाल के जवाब में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो चाल चरित्र दिखलाया है उन्हें एन केन प्रकारेण सिर्फ सत्ता चाहिए उन्हें विकास से कोई लेना-देना नहीं है।

मैं पूछता हूं क्या उनके दल में कार्यकर्ता नहीं थे  जो दूसरे दल से प्रत्याशी बोरो करना पड़ा भाजपा तो प्रदेश अध्यक्ष भी बाहर से लाती है।  एक सवाल के जवाब में मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मधुपुर चुनाव में तीन चार मुद्दे है ।पहला विकास का मुद्दा है दूसरा लोग हाफिज को वोट देकर हाजी साहब को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं । 

वही मुकेश ठाकुर ने आगे कहा कि लोग भारतीय जनता पार्टी के आचरण से वाकिफ़ हैं जनता  अब इनकी झांसो में आने वाली नहीं है हम मधुपुर का चुनाव रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे।वहीं हाफिज को बिना चुनाव जीते मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने हफिजूल को मंत्री बनाकर क्षेत्र का विकास और हाजी साहब को श्रद्धांजलि दिया है।

No comments