महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में प्रदीप यादव लगातार कर रहे हैं जनसंपर्क

 


देवघर -मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में लगातार कई दिनों से पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार प्रसार में लगे हैं। इनके द्वारा अब तक दर्जनों गांव में जनसंपर्क चलाया जा चुका है। मंगलवार को अहले सुबह देवघर प्रखंड के बॉर्डर क्षेत्र के टेहुनियां,अजबरायडीह,कटहरा,तेंतरिया,गौरीपुर आदि गांवों में जनसंपर्क कर क्षेत्र की जनता से महागठबंधन प्रत्याशी हाफिजुल हसन के पक्ष में वोट मांगा। 

प्रदीप यादव ने कहा कि हफिजूल हसन अपने पिता मरहूम हाजी साहब के तरह सीधे-साधे ईंसान हैं। इनमें हर जाति-धर्म को लेकर चलने की ताकत है। इसी विश्वास पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी इनको मंत्री बनाने का काम किया है। आपको एक विधायक ही नहीं एक मंत्री को विधानसभा चुनकर भेजना है। तभी मधुपुर विधानसभा का समुचित और सर्वांगीण विकास हो पाऐगा।क्षेत्र के लोगों की जिस तरह का मिजाज है इससे लगता है कि इनकी जीत पक्की है अब जरूरत है कि जीत का फासला बड़ी हो। 

वहीं आगे कहा कि झारखंड में हेमंत की सरकार बनने से ही लग रहा है कि पहली बार झारखंड में झारखंड वासियों की हितेषी सरकार बनी है।इस सरकार ने सभी जाति-धर्म एवं वर्गों के लोगों के हित में एक से बढ़कर एक महत्वपूर्ण निर्णय ले रही है।ऐसी सरकार की शक्ति बढ़ाने के लिए आप सभी भाई- बंधु,मांँऔर बहनें भाई हफिजूल हसन को अपना एक-एक बहुमूल्य वोट देकर विधानसभा भेजने का काम करें।

मौके पर जिला अध्यक्ष मुन्नम संजय, मीडिया प्रभारी दिनेश कुमार मंडल,प्रखंड अध्यक्ष सुधीर देव, गुलाब यादव, जिप सदस्य महेन्द्र यादव,सदाशिव राणा, सयूब खान, संजय यादव,डोमन यादव, विकास दास, लियाकत अंसारी, छोटू दास,पवन यादव,कामदेव यादव, गुलाब फूलधरिया, विवेक यादव, सुधीर मंडल,आदि मौजूद थे।

No comments