आईएमए के सदस्यों ने शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर किया मास्क का वितरण



देवघर -भारतीय नव संवतसर की संध्या पर कोबिड 19 महामारी की दूसरी लहर के खतरे को देखते हुए आईएमए देवघर के सदस्यों द्वारा शहर के पाँच मुख्य चौक पर जागरूकता अभियान चलाया गया एवं निशुल्क मास्क वितरण किया गया।

वहीं मौके पर लोगों को मास्क पहनने की नितांत आवश्यकता एवं पहनने के सही तरीके के बारे में बताया गया।मास्क से नाक एवं मुंह हमेशा ढँका रहे इस पर ध्यान रखने को बताया गया।इसके अलावा शारीरिक दूरी,साबुन से बराबर हाथ धोने की अति आवश्यकता पर बल दिया गया।

बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकलने एवं 45 से अधिक आयु के लोगों को वैक्सीन लगवाने की सलाह भी दी गई।वहीं टावर चौक पर अध्यक्ष डॉ आरएन प्रसाद,डॉ बिजय कुमार,डॉ राजेश रंजन,डॉ रणविजय राणा आदि कमान सम्हाले हुए थे।तो वहीं बीआईपी चौक पर सचिव डॉ गौरी शंकर,डॉ निशांत चौरसिया,डॉ राहुल चौरसिया,डॉ सनिल कुमार लोगों के बीच जागरूकता अभिया चलाते देखे गए ।

जबकि बाजला चौक पर कोषाध्यक्ष डॉ एनसी गांधी,उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार पांडे,डॉ गोपाल जी शरण मौजूद थे और सुभाष चौक पर डॉ अनिल कुमार वर्णवाल,डॉ शत्रुघन सिंह,डॉ प्रदीप झा एवं आज़ाद चौक पर डॉ अमित कुमार केसरी,डॉ राधा कृष्णा ने जागरूकता अभियान में हिस्सा लिया।वहीं मौके पर आईएमए देवघर के सभी सदस्यों ने देवघर वासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी किया।

No comments