मधुपुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न प्रखंडों एवं पंचायतों का दौरा कर महागठबंधन प्रत्याशी हफिजुल हसन के लिए माँगा वोट



झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉक्टर रामेश्वर उंराव,कार्यकारी  अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, राजेश ठाकुर, प्रवक्ता शमशेर आलम ज़ोनल कोऑर्डिनेटर सुल्तान अहमद वरिष्ठ नेता प्रदीप तुलस्यान ज़िलाध्यक्ष संजय मुन्नम, शकील अख़्तर अंसारी ,फैय्याज कैशर, केदार पासवान एवं सन्नी टोप्पो ने मधुपुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न प्रखंडों एवं पंचायतों का दौरा कर महागठबंधन प्रत्याशी हफिजुल हसन के लिए वोट माँगा।प्रदेश अध्यक्ष डॉ डॉक्टर रामेश्वर उंराव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार लगातार जन सरोकार का काम कर रही है और हमने किसानों का कर्ज़ा पचास हज़ार रुपया तक का माफ़ करने का काम किया है। हमने मनरेगा मज़दूरों के लिए मज़दूरी बढ़ाने का काम किया है। हमने 15 लाख लोगों को राशन कार्ड देने का काम शुरू कर दिया है जिसमें अब तक एक 11 लाख लोगों को राशन कार्ड दिया जा चुका है। हमारी सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन ने  कोरोना काल के दौरान हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज़ से अपने राज्य में बुलाने का काम किया जिसकी प्रशंसा सिर्फ़ देश में ही नहीं दुनिया में भी हुई।

पूर्व सांसद फुरकान अंसारी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हाजी साहब हमारे बीच नहीं किन्तु हाजी साहब के मित्र होने के नाते हमें हफिजुल  को चुनाव जिताकर सदन में भेजना है। जिस तरह से महँगाई चरम पर है आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है ऐसे में हमें भारतीय जनता पार्टी को करारा जवाब देना होगा।कार्यकारी अध्यक्ष  राजेश ठाकुर ने कहा कि हाफ़िज़ुल की जीत हाँ हाजी साहब के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।हाजी साहब का निधन  कोई साधारण निधन  नहीं है उन्होने बतौर कोरोना योद्धा जान गंवायी है । वो लगातार कोरोना के दौरान लोगों की हिफ़ाज़त के लिए जनहित में लोगों से मिलते रहे नतीजतन उन्हें कोरोना हो गया और उनका निधन हो गया। उनके निधन को शहादत कहा जाएगा और उन्हें हम सबको शहीद मानना चाहिए और एक शहीद  के बेटे को जो सम्मान हम दे सकते हैं हमें देना चाहिए।

कार्यकारी अध्यक्ष के केशव महतो कमलेश  एवं वरिष्ठ नेता प्रदीप तुलस्यान  ने  कहा कि हफिजुल की जीत सुनिश्चित है,हम भारी मतों से चुनाव जीतने जा रहे हैं। भाजपानीत केंद्र सरकार के तमाम नाकामियों के विरोध में एवं हाजी साहब के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए आप सब मतदान में भारी संख्या में भाग लें।सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता  शमशेर आलम एवं सुल्तान अहमद ने  कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग पहले ही चुनाव में हार मान चुके हैं ।उनके नेता ख़ुद से कह रहे हैं कि कुछ बहरूपिए जो भारतीय जनता पार्टी में है वो हमारे उम्मीदवार को हराना चाहते हैं, इससे यह स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ने से पहले ही चुनाव हार चुकी है।

जिलाध्यक्ष संजय मुन्नम ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि कांग्रेस तन मन धन से महागठबंधन प्रत्याशी को जिताने के लिए लगी है और हम सब महागठबंधन के लोग एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहे हैं हमें भारी सफलता मिलेगी और हफ़िज़ूल की जीत पचास हज़ार  मतों से होगी। सुबल प्रसाद सिंह, पूर्व नगर अध्यक्ष श्याम, अर्जुन मंडल संजय मंडल , बैकुंठ पांडे ,अनुभव गोस्वामी, आदि मौजूद थे!

No comments