कोविड-19 के पेशेंट का उचित इलाज ही मेरी पहली प्राथमिकता-नैंसी सहाय



देवघर-उपायुक्त नैंसी सहाय चार्ज लेते के साथ ही एक्शन में दिख रही हैं इसी क्रम में जहां एक ओर मधुपुर उप चुनाव की मतगणना के प्रशिक्षण में पहुंची वहीं बाबा मंदिर पहुंचकर भी वहां की वस्तु स्थिति का जायजा लिया और अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिया।

मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए नैंसी सहाय ने कहा कि यह बाबा बैधनाथ की कृपा है कि मुझे दोबारा देवघर का प्रभार मिला है।मेरी सबसे पहली प्रार्थमिकता होगी जैसा कि सभी जानते हैं अभी कोबिड 19 का भयाक्रांत दौर चल रहा है कोरोना से बचाव को लेकर लोगों के लिए जो भी करना होगा वह मेरी पहली प्रार्थमिकता है ताकि कोबिड के मरीजों का उचित ईलाज हो सके इसके लिए मेरी पूरी टीम लगेगी।

वहीं नैंसी सहाय ने कहा कि मुझे उम्मीद है पिछले वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी मुझे विभाग के सभी कर्मियों के अलावे शहर के लोगों और समाज सेवियों का पूरा सहयोग मिलेगा।वहीं मधूपूर उपचुनाव के मतगणा को भी प्रार्थमिकता में रखते हुए उसकी तैयारी की जरूरत को बताया ।

साथ ही सभी शहरवासियों से अपील किया कि कोविड 19 का भयावह समय चल रहा है सभी मास्क लगाकर ही रहें,भीड़ भाड़ से दूर रहें और बहुत जरूरत पड़ने पर ही घरों से निकले ताकि इसके चेन को तोड़ा जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं