भाजपा के अच्छे दिनों का जुमला सिर्फ एक खोखला वादा-आदित्य सरोलिया



देवघर-कांग्रेस पार्टी युवा जिला अध्यक्ष आदित्य सरोलिया ने लगातार पेट्रोल ,डीज़ल एलपीजी और खाद्य सामग्री के बढ़ती कीमत पर चिंता जाहिर करते हुए केंद्र सरकार से इस पर लगाम लगाने की बात कही है।

जिला अध्यक्ष आदित्य सरोलिया ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अभी कोबिड 19 का भयावह दौर थमा नहीं है पूर्व के लोकडाउन की मार से आम जनता परेशान हैं लोगों के पास रोजी रोजगार नहीं है यहां तक कि सड़क किनारे रेवड़ी लगाने वाले कई दुकानदार सड़क पर आगये है पूरी पूंजी को लोगों ने लोक डाउन के दौरान खत्म कर दिया है उस पर महाजन का दबाव आखिर आम जनता करे तो क्या करे।

महिलाओं के चूल्हे पर भी भाजपा सरकार ने प्रहार कर दिया है सब्सिडी तो दूर की बात अब तो गैस की टँकी की कीमत इतनी बढ़ गयी है कि लोग अब एक टँकी को कई दिनों तक खींचना चाहते हैं।वहीं आदित्य ने कहा कि सरकार की उज्ज्वला योजना अब गरीबो के लिए अंधकार लेकर आगया है ।

कीमत इतनी की गरीब दुबारा इसे नहीं ले सकता है कुल मिलाकर देखा जाए तो भाजपा सरकार के अच्छे दिनों का जुमला सिर्फ़ लोगों को धोखा देने का एक खोखला वादा साबित हुआ है।वहीं एक सवाल के जवाब में कहा कि बंगाल चुनाव में कांग्रेस गठबन्धन काफी अच्छा परफॉर्मेंस करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं