पालाजोरी के आदिवासी गांव पहुंचे जेएमएम नेता भूपेन सिंह



देवघर -पालाजोरी प्रखण्ड के कांकी (आदिवासी टोला )गांव में झामुमो नेता परिमल सिंह उर्फ भूपेन सिंह के पहुंचने पर ग्रामीणो ने परम्परागत रीतिरिवाज से उनका स्वागत किया।

वहीं आगामी 17 मार्च को चितरा कोलयरी क्षेत्र में प्रबंधन के खिलाफ बिभिन्न मुद्दों को लेकर  धरना प्रदर्शन किया जाएगा।ज्ञात हो कि जनहित के मुद्दों को लेकर झामुमो के बैनर तले चरणबद्ध आंदोलन किया जाना है इसको लेकर सारठ बिधानसभा के नेता भूपेन सिंह लगातार विभिन्न गावों का दौरा कर रहे हैं।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए झामुमो नेता भूपेन सिंह ने कहा कि आज चितरा कोलयरी बंद होने के कगार पर पहुंच गया है।केंद्र से लेकर राज्य तक भाजपा की दोहरी नीति से आमजन परेशान है।वहीं वर्तमान विधायक को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सारठ विधायक के चाल चेहरा और चरित्र से सभी लोग अवगत हो चुके कहते कुछ है करते कुछ हैं भाजपा और भाजपा के विधायक के लूटतंत्र को हर हाल में रोकना होगा। इसकी लड़ाई का आगाज हो चुका है।

इस दौरान मौके पर भूपेन सिंह के अलावे हमीद अंसारी,जीवन रायन सोरेन,प्रदीप सोरेन,बंसी पहाड़ी,सिधेश्वर सोरेन,धनन्जय राणा,उस्मान अंसारी,प्रीतम यादव,युगल यादव समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

No comments