मधुपुर से भाजपा किसी भी हालत में नहीं जीत सकती है चुनाव -इरफ़ान अंसारी



देवघर-मधूपूर से भाजपा किसी भी हालत में नहीं जीत सकती है यह सीट हाजी साहब का था और अब यहां से मेरा दोस्त भाई हफिजुल चुनाव जीतेगा उक्त बातें जामताड़ा विधायक इरफ़ान अंसारी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है।

अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर इरफ़ान अंसारी ने कहा कि भाजपा के नॉमिनेशन के दिन मधूपूर में भाजपा के बड़े बड़े बहुत से नेता पहुंचे थे पर इससे कुछ नहीं होने वाला है यह सीट ब्राह्मणों की सीट थी जिसे भाजपा ने उनसे छीन लिया।

वहीं सांसद निशिकांत दुबे पर बरसते हुए इरफान अंसारी ने कहा कि वे मधुपुर के लोगों को गुमराह कर भाग गए।वे वारेंटी है और मुख्यमंत्री को रेपिस्ट कहते हैं यह सब नहीं चलेगा उनकी जगह जेल में है।मेरे ही कारण उन्हें दस बजे रात को थाना जाकर हाजरी देना पड़ा है।

वहीं इरफ़ान अंसारी इतने में ही नहीं रुके और आगे कहा कि भाजपा विधायक रणधीर सिंह मेरे मित्र हैं उन्हें बहुत जल्द कांग्रेस में लाऊंगा भाजपा में उनकी कोई कद्र नहीं उनका क़द्र इरफान अंसारी करेगा।भाजपा ने देश के किसानों को रुलाया है इसका खामियाजा उन्हें भुगतना होगा।

वहीं इरफ़ान अंसारी ने आगे कहा कि भाजपा विधायक रणधीर सिंह हम लोगों की मदद करेंगे मंच पर सिर्फ़ वह लोगों को दिखाने के लिए कहा कि भाजपा की बड़ी जीत मधूपुर में होगी।यह इरफ़ान का चेलेंज है मधुपुर से हाफिज को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है।वहीं इसी क्रम में विधायक इरफ़ान ने सभी पारा शिक्षकों से मधुपुर चुनाव में मदद करने को कहा।

बहरहाल अब यह देखना होगा कि भाजपा विधायक रणधीर सिंह इनकी बातों को गम्भीरता से लेते हैं या हर बार की तरह इस बार भी हवा में उड़ा देते हैं।

No comments