विभिन्न मांगों को लेकर जेएमएम नेता परिमल सिंह कोयलवरी प्रवंधन का करेंगे घेराव



देवघर-चितरा कोयलवरी प्रवंधन के ख़िलाफ आज बुधवार को सारठ विधानसभा के चर्चित झारखण्ड मुक्ति मोर्चा नेता और पूर्व प्रत्यासी परिमल कुमार सिंह उर्फ़ भूपेन सिंह अपनी ताक़त दिखाएंगे।कार्यक्रम की सफलता को लेकर लगातार भूपेन सिंह और उनके कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत किया है और लोगों से समर्पक स्थापित कर कोयलवरी प्रवंधन के ख़िलाफ़ आवाज उठाने के लिए चितरा स्टेडियम पहुंचने का आमंत्रण दिया है।

वहीं परिमल सिंह के अनुसार वर्तमान जन प्रतिनधि की रवैया और स्थानीय नेताओं की नीति के कारण कोयलवरी की हालत खस्ता हुयी है जिसे पुनः अवैध कार्यो को रोक कर चीतरा कोयलवरी को लाभ पहुंचाना चाहते हैं।

वहीं विते दिनों लगातार सूत्रों से खबर आ रही थी कि जेएमएम के प्रखण्ड कमिटी के अंदर खाने में कुछ गड़बड़ झाला चल रहा है और जेएमएम यहां दो खेमें में बटी हुयी नजर आ रही है और इसे परिमल सिंह का निजी कार्यक्रम बता रहे हैं बहरहाल बात कुछ भी हो परिमल सिंह कोयलवरी प्रवंधन के घेराव के दौरान अपनी ताकत भी दिखाना चाहते हैं।

वहीं चितरा स्टेडियम में तैयारियों का आख़री अमली जांमा पहनाने के दौरान उपस्थित नेताओं ने कहा की कल की रैली सारठ विधानसभा में एक इतिहास रचेगी।वहीं इस घेराव कार्यक्रम पर सारठ के विभिन्न दलों के नेताओ की भी नजर रहेगी।

No comments