झारखण्ड मुक्ति मोर्चा जिला कमिटी के सदस्यों ने किया धरना प्रदर्शन



देवघर -लगातार पेट्रोल डीजल और गैस की दर में हो रही बृद्धि के विरोध में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा जिला कमिटी के सदस्यों ने स्थानीय समाहरणालय के समीप धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम किया।इस दौरान मौके पर जुटे नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जम कर बरसे और इसे निरंकुश शासन बताया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष नर्सिंग मुर्मू,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता,सारठ जेएमएम लीडर परिमल सिंह, सचिव संजय शर्मा,मीडिया प्रभारी सरोज सिंह नगर अध्यक्ष सुरेश साह सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

मौके पर धरना को सम्बोधित करते हुए परिमल सिंह उर्फ भूपेन सिंह ने कहा की कोरोना काल के कठिन दौर से अभी देश की जनता उबर भी नहीं सकी है और लगातार उन्हें मंहगाई का मार झेलना पड़ रह रहा आम इंशान की कमर तोड़ दी है केंद्र की भाजपा सरकार ने।एक ओर किसानों को तीन कानून थोप कर उनके साथ अन्याय किया गया है इस कानून को अविलम्ब रद्द करना होगा।

धरना प्रदर्शन के बाद महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देवघर उपायुक्त को पार्टी का एक प्रयिनिधि मण्डल द्वारा सौंपा गया।धरना प्रदर्शन के दौरान पार्टी के कार्यकर्ता अपने परम्परागत वाद्य यंत्रों के साथ पहुंचे थे।

No comments