आगामी 17ह मार्च को चित्तरा कोयलवरी प्रवंधन के ख़िलाफ़ जेएमएम नेता करेंगे धरना प्रदर्शन



देवघर -सारठ विधानसभा के जेएमएम नेता और पूर्व प्रत्यासी परिमल सिंह उर्फ भूपेन सिंह लगातार क्षेत्र के विभिन्न गावों का दौरा कर समर्थन जुटाने में लगे हुए हैं ज्ञात हो कि आगामी 17 मार्च को चित्तरा कोयलवरी में प्रवंधन के ख़िलाफ़ विभिन्न मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम किया जाना है।

वहीं जन सम्पर्क के दौरान आदिवासी सहित विभिन्न गावों में लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। ग्रामीणों का कहना है हम लोगों को सभी जन प्रतिनिधियों ने वोट लेकर ठगा है पर अगली दफ़ा हमलोग सिर्फ और सिर्फ़ भूपेन बाबू को ही मदद करेंगे।

वहीं मौके पर भूपेन सिंह ने कहा कि वर्तमान स्थिति देख कर प्रतीत हो रहा है की चित्तरा कोल माइंस बंदी के कगार पर पहुंच गया है।केंद्र की भाजपा सरकार को जनहित के मुद्दों से कोई लेना देना नहीं है वर्तमान में प्रत्येक दिन पेट्रोल और डीजल के मूल्य में वृद्धि किया जा रहा है जिससे आम इंसान के रोजमर्रा की वस्तुओं का दाम भी आसमान छूने लगा है।

वहीं वर्तमान भाजपा विधायक के चाल और चरित्र पर प्रश्न उठाते हुए कहा कि कब तक मौल देकर जनता को ठगेंगे अब सारठ विधानसभा की जनता अपने मत का दुरुपयोग नहीं करेगी।वहीं इस दौरान मौके पर भूपेन सिंह के साथ दर्जनों स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।

No comments