डीजल पेट्रोल और गैस की मूल्य में लगातार हो रही वृद्धि के ख़िलाफ़ कोंग्रेसियों ने दिया धरना



देवघर-कांग्रेस पार्टी जिला संगठन के सदस्यों ने जिला अध्यक्ष मुन्नम संजय के नेतृत्व में डीजल पेट्रोल,गैस के बढ़ते दामो के विरोध में स्थानीय टॉवर चौक स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम किया।

वहीं इस दौरान मौके पर पूर्व मंत्री कृष्णानन्द झा के अलावे दर्जनों कोंग्रेसी मौजूद थे।मौके पर कार्यक्रम के दौरान मुन्नम संजय ने कहा कि विते कल हमलोगों ने मसाल जुलूस निकाला था आज धरना पर सभी कोंग्रेसी बैठे हैं पर यह सरकार बहरी और गूंगी सरकार है ।

जिस प्रकार लगातार घण्टे के हिसाब से डीजल पेट्रोल गैस आदि का दाम बढ़ रहा है महिलाओं के चूल्हे पर आफत आगयी है किसान अपनी खेतों का पटवन नहीं कर सक रहे हैं आज हमलोगों का आंदोलन सड़क से संसद तक है भाजपा नीत केंद्र सरकार गरीबो,युवाओं और किसानों के खिलाफ काम कर रही है।

यह गरीब विरोधी सरकार है गरीबो का पैसा लेकर अडानी अम्बानी जैसे पूंजी पतियों का झोली भरने में लगी हुई है इस सरकार से देश का भला नहीं हो सकता है।

वहीं इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष मुन्नम संजय,पूर्व मंत्री कृष्णा नन्द झा,ओबीसी प्रदेश महासचिव अवधेश कुमार,गौरव सिंह, उदय प्रकाश,रवि केसरी,दिनेश मण्डल,युवा अध्यक्ष आदित्य सरोलिया,विशाल् वत्स सहित दर्जनों कोंग्रेसी मौजूद थे।

No comments