युवाओं को सही प्लेटफॉर्म युवा छात्र संगठन प्रदान कर रही है-कुंदन शर्मा



देवघर -युवा छात्र संगठन का तीसरा स्थापना दिवस काफ़ी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष निशांत शेखर बम बम यादव ने किया ।कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम विभिन्न जगहों पर वृक्षारोपण किया गया एवं केक काटकर संगठन की स्थापना दिवस मनाया गया ।

वहीं मौके पर बच्चों के बीच कॉपी एवं कलम का वितरण किया गया एवं बच्चों को पढ़ाई के प्रति जागरूक किया गया। मौके पर युवा छात्र संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष कुंदन शर्मा ने कहा कि संगठन का यह तीसरा स्थापना दिवस मनाया जा रहा है युवा छात्र संगठन युवाओं को एक प्लेटफार्म प्रदान करती है जिसमें वह अपने नेतृत्व की क्षमता को आगे बढ़ा सके।

संगठन विगत 3 वर्षों से राष्ट्रहित ,समाज हित एवं छात्र हित में लगातार संघर्ष करते आ रही है। मौके पर युवा छात्र संगठन के केंद्रीय महासचिव बंटी पांडे ने कहा की यह संगठन एक विशाल संगठन बनकर तैयार हो रहा है और लगातार समाजिक कार्यों में हमेशा 24 घंटे सेवा के लिए तत्पर रहता है ।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य शैलेश पांडे, अभिषेक पांडे, केंद्रीय उपाध्यक्ष मनोहर कुमार दास,समाजसेवी तुलसी कुमार, सुभाकर दुबे,राहुल मिश्रा,बृजेश ठाकुर,सुभम आनंद,साहिल राज,शैलेश कुमार  सौरभ एसकेटी आदि मौजूद थे।

No comments